मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

सोमवार, 18 मई 2020

सागर: प्रवासी मजदूरों की मदद करता युवा कांग्रेस का "साथी हाथ बढ़ाना" अभियान

सागर: प्रवासी मजदूरों की मदद करता युवा कांग्रेस का "साथी हाथ बढ़ाना" अभियान 

सागर। कोरोना महमारी और पूर्ण लॉक डाउन के बाद भी  देश भर के अलग अलग हिस्सों से प्रवासी मजदूर अपने घर की ओर निकल रहे है सागर में भी लेहदरा बायपास से लगातार सैकड़ों गाड़ियों में हजारों मजदूर के जत्थे रोजाना निकल रहे है ऐसे में इनकी भूख और प्यास मिटाने के लिए सागर युवा कांग्रेस से युवा नेता निखिल चौकसे एवम् उनके साथियों ने "साथी हाथ बढ़ाना" अभियान चला रहे है।  जिसके अन्तर्गत  पूरी टीम बीते कई दिनों से बायपास पहुंचकर मजदूरों को भोजन और मिनिरल पानी उपलब्ध करा रही है।  पूरी मुहिम में कांग्रेस सेवादल और कांग्रेस सद्भावना प्रकोष्ठ के साथी भी युवा कांग्रेस का साथ दे रही है। 

पढ़े : मंत्री गोविन्द राजपूत के भतीजे अरविंद राजपूत सहित प्रदेशभर में अनेक युवा कांग्रेस के पदाधिकारी संगठन से बर्खास्त

कल दोपहर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवा नेता निखिल चौकसे के नेतृत्व एवम् मुस्लिम समाज के सहयोग से  प्रादेशिक प्रवासी मजदूरों को भोजन पानी वितरित किया। कांग्रेस सेवादल से मनोज पवार एवम् सद्भावना प्रकोष्ठ के सुधीर जैन का कहा की कांग्रेस हमेशा मजदूरों के साथ खड़ी रही है । हम सभी के सहयोग से यह अभियान चलाते रहेंगे और मजदूरों की मदद करते रहेंगे पहले भी जैन समाज और अब मुस्लिम समाज के लोगों ने भी अभियान में साथ दिया उन सभी का धन्यवाद।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z



अभियान में मनोज पवार, सुधीर जैन, जावेद राईन, आदिल खान, बिल्ली रजक, रोहित अहिरवार,  शुभम सोनी, सहबाज खान, अरशद खान, आदि लगातार साथ दे रहे है।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive