SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 20 मई 2020

कोरोना आपदा में बड़ा बाजार छात्र संघ लगा मानव सेवा में

कोरोना आपदा में बड़ा बाजार छात्र संघ लगा मानव सेवा में

सागर । कोरोना वायरस के दौरान हुए लॉक डाउन के समय बड़ा बाजार छात्र संघ कलेक्टर सरोकार योजना के तेहत् जिला  शिक्षा  अधिकारी के माध्यम से  लोगो को 500 पैकीटे प्रतिदिन शहर के जरूरतमंद , असहाय, गरीब लोगों की मदद करने के कार्य मे बड़ा बाजार छात्र संघ के पदाधिकारी और सदस्य अनवरत लगे हुए हैं, जिला पूर्णतः लॉक डाउन होने के बाद भी छात्र संघ गरीबों की मदद के कार्य में लगा है । 

पढ़े : MP  बोर्ड की कक्षा 12 वी  की परीक्षा का  टाईम टेबिल घोषित

 कोरोना के कारण लॉक डाउन के चलते गरीब जरूरतमंद लोगों को आवश्यक सामग्री, राशन, भोजन के पैकेट वितरित करने का कार्य बड़ा बाजार छात्र संघ द्वारा सयोजक नरेन्द्र चौबे, संरक्षक  लालचंद घोषी जी ,मनोज जैन महावीर
 राजेश पांडे  अध्यक्ष अर्पित मिश्रा वा समाज सेबी मनोज डेगरे,देवेंद्र फुस्केले प्रदीप राजोरिया, पराग चोरसीया निखिल साहू के द्वारा लगातार किया जा रहा है । 

पढ़े  : टोटल लाकडाउन : सागर ,केंट,मकरोनिया में खुलेंगी शराब दुकाने, बन्द रहेंगे बीयर-बार ,अहाते

छात्र संघ द्वारा जरूरतमंद लोगों की मदद के इस कार्य को सराहना भी मिल रही है । आज जिला पूर्णतः लॉक डाउन होने के बाद भी छात्र संघ द्वारा श्री चौबे के नेतृत्व में बस्तियों में जाकर घर - घर अनाज, राशन और भोजन के पैकेट वितरित किये । इसके साथ ही छात्र संघ द्वारा बड़ा बाजार सहित शहर के अन्य क्षेत्रों में सड़क के आवारा पशु विशेषकर गायों के लिए भी चारा आदि की व्यवस्था की जा रही है ।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive