SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

मंगलवार, 19 मई 2020

बेटी की ज़िद ने खिलाया सड़को पर भाग रहे 300 जरूरतमंदों खाना

बेटी की ज़िद ने खिलाया सड़को पर भाग रहे 300 जरूरतमंदों  खाना

सागर।  अंधेरों की चीरकर सड़को पर भाग रही बेबस और लाचार ज़िन्दगी को लज़ीज़ भोजन खिलाने की बेटी की ज़िद ने 300 लोगों को रात के समय में हाईवे पर जगह रोककर वीआईपी थाली में पैक किया हुआ खाना खिलाया। इस खाने को खाते हुए इन बेबस लाचार और मज़बूर लोगों के चेहरों पर अलग ही संतोष और कृतज्ञता का भाव देखने को मिला।

दद्दा जी हुए ब्रम्हलीन, पूरे राजकीय सम्मान के साथ हुई अंत्येष्टि

कांग्रेस प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक की बेटी  युक्ति औरबेटे निहित ने अपने चाचा विजय सबलोक के सहयोग से खाने के थालियां पैक कराकर उन्हें बांटने का बीड़ा उठाया और अपने पिता के साथ बेबस लाचार और जरूरतमंदों को देर रात तक भोजन कराया। इस दौरान रास्ता भटक रहे लोगों को सही रास्ते के बारे में जानकारी देकर उन्हें अपने गंतव्य की ओर जाने में भी मदद की।

पढ़े सागर में एक साथ मिले 16 पाजिटिव, सँख्या बढ़कर 39
इन जरूरतमंद लोगों में बम्होरी तिराहे के पास अंधेरी सड़क पर बैठे मजदूर पति पत्नी तथा कानपुर - झांसी मार्ग पर ट्रक में सवार चेन्नई से छत्तीगढ़ जा रहे महिलाओं व बच्चो समेत 47 लोगों, बहेरिया तिराहे पर टीआई रविन्द्र मिश्रा के सहयोग से 32 लोगों, अनगढ़ देवी मंदिर के पास थ्री व्हीलर व टू व्हीलर पर सवार महिलाओं व बच्चो समेत 28 परिवारों गड़पहरा के पास मोटरसाइकिलों पर अपनी पत्नी को मुंबई से बिठाकर निकले 16 परिवारों तथा भैंसा नाका के पास से अलग अलग वाहनों में निकल रहे प्रवासी मजदूरों को देर रात तक सड़कों पर रोककर खाना खिलाया। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
                 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive