SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 20 मई 2020

झोलछाप डॉक्टर के परिवार के दो कोरोना पॉजिटिव निकले, सीएम से चर्चा की विधायक प्रदीप लारिया ने

झोलछाप डॉक्टर के परिवार  के दो कोरोना पॉजिटिव निकले, सीएम से चर्चा की विधायक प्रदीप लारिया ने

सागर । सागर में रोजाना कोरोना मरीज निकल रहे है। सदर और  सिंधी केंप दोनो क्षेत्रो में आंकड़ा बढ़ने लगा है। सिंधी केम्प के  कोरोना पॉजिटिव मिले झोलाछाप डॉक्टर के परिवार के दो सदस्य भी पॉजिटिव मिले हैं । बीएमसी  लैब  के मुताबिक  इसके परिवार का 20 साल का बेटा और 43 साल की पत्नी दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है । इसके बाद दोनों को एचडीयू वार्ड में भर्ती करवा दिया गया है । इस तरह सागर के कुल कोरोना पॉजिटिव  मामलों की संख्या 46 पर पहुंच गई हैं इनमें से 38 एक्टिव मामले हैं । जबकि 5 का सफल उपचार किया गया है ।  अभी तक जिले में कुल दो मरीजों की मौत हुई।  जबकि दो मामले भोपाल रेफर हो गए । इसमें केसली के मौहासा में इंदौर से आयी युवती के कोरोना पॉजिटिव होने की संख्या इंदौर में  दर्ज है । सागर में केवल उसका उपचार होगा । इस तरह सागर में कुल मामलों की संख्या 46 होगी ।  इधर बीएमसी के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार अभी 340 रिपोर्ट आना शेष हैं ।

पढ़े  : सागर: आलू की बोरियों से लदे चलते ट्रक में लगी आग,सड़को पर बिखरा आलू

ड्रोन कैमरे से कंटेनमेंट क्षेत्रों की जा रही निरंतर निगरानी
उधर  कंटेनमेंट क्षेत्रों की ड्रोन केमरे के माध्यम से 24 घंटे निगरानी की जा रही है। कंटेनमेंट क्षेत्र वैशाली नगर की ड्रोन कैमरे से लगातार निगरानी की जा रही है। बुधवार को कंटेनमेंट क्षेत्र वैशाली नगर में सड़कों पर कुछ लोग बाहर दिखाई दिए इस पर पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए उनसे पूछताछ कर उनको समझाईश देकर घरों में भेजा गया


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z



विधायक लारिया ने की मुख्यमंत्री से चर्चा

सागर जिले की नरयावली विधानसभा क्षेत्र में मरीजो की बढ़ती संख्या को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर  विधायक प्रदीप लारिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से चर्चा की । नरयावली विधानसभा क्षेत्र के सदर एवं कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण फैलने से चितिंत भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष क्षेत्रीय विधायकप्रदीप लारिया जी ने मुख्यमंत्री  से दूरभाष पर चर्चा कर विधानसभा क्षेत्र के सदर क्षेत्र की चर्चा की। चर्चा में विशेष रूप से सदर क्षेत्र की जानकारी दी की सदर एक घनी आबादी वाला क्षेत्र है जिसमें कोरोना अधिक संख्या में फैलने का डर बना हुआ है । जिसको दो भागों में बाट दिया जाए और संक्रमित क्षेत्र के लोगों की कोरोना संबंधी जांच कराई जाए । जिससे सदर क्षेत्र के अन्य सुरक्षित क्षेत्र में यह महामारी ना फैल पाए ।विधायक ने ग्रामीण क्षेत्रों की भी चिंता जताते हुए मुख्यमंत्री से आग्रह किया की ग्रामीण क्षेत्रों में भी बडी संख्या में मजदूर आ रहे हैं जिनकी भी अधिक से अधिक जांच कराई जाए ।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive