SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 20 मई 2020

सेवादल के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्षणे की वीडियो कांफ्रेंसिंग से चर्चा, राहत कार्यो पर

सेवादल के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्षणे की वीडियो कांफ्रेंसिंग से चर्चा, राहत कार्यो पर

सागर। अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी भाई देसाई ने आज मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष डॉ सत्येंद्र यादव सहित के प्रमुख प्रदेश पदाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की। उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के समय संगठन की ओर से किए जा रहे  राहत कार्यो की भी समीक्षा की। चर्चा का आयोजन राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी  किरण मोर ने किया।                                       कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष लालजी देसाई जी की इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सेवादल मध्यप्रदेश के अध्यक्ष डॉ सत्येंद्र यादव के साथ ही यूथ विंग अध्यक्ष धर्मेंद्र भदोरिया  महिला विंग अध्यक्ष राजकुमारी रघुवंशी प्रदेश मीडिया कोऑर्डिनेटर डॉ संदीप सबलोक मीडिया कोऑर्डिनेटर मुकेश ठाकुर आदि ने हिस्सा लिया।
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम*
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z):

 सेवादल मध्यप्रदेश के अध्यक्ष डॉ सत्येंद्र यादव ने संगठन स्तर पर पूरे प्रदेश में चलाए जा रहे राहत कार्यक्रमों के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। इस संबंध में मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार की अकर्मण्यता पर तीखा आक्रोश जताते हुए कहा कि जरूरतमंदों को जो सरकारी मदद मिलना चाहिए थी वह काम पूरे प्रदेश में हमारा सेवादल कर रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी भाई देसाई से कॉन्फ्रेंसिंग पर चर्चा करते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल के मीडिया कोऑर्डिनेटर डॉ संदीप सबलोक ने कहा कि देश के विभिन्न स्थानों से दर दर की ठोकरें खा कर अपने घरों को लौट रहे अपने ही देशवासियों को सरकार प्रवासी या मजदूर प्रचारित कर उनका अपमान कर रही है। 
कांफ्रेंस के दौरान यूथ विंग अध्यक्ष धर्मेंद्र भदोरिया  महिला विंग अध्यक्ष राजकुमारी रघुवंशी  मीडिया कोऑर्डिनेटर  मुकेश ठाकुर आदि से भी चर्चा कर उनके द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी ली। राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने  प्रदेश अध्यक्ष डॉ सत्येंद्र यादव को निर्देशित किया कि गरीब मजदूर किसानों और जरूरतमंदों की मदद के लिए शुरू किए गए कार्यक्रम को सुचारू रूप से निरन्तर चलाया जाए। उन्होंने कहा कि कोरोना से पीड़ित व्यक्तियों और उनके परिवारों को सेवादल के प्रत्येक सिपाही मदद करने के लिए तत्पर रहे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------                 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive