अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

बुधवार, 27 जनवरी 2021

सराफा एसोसिएशन के चुनाव को लेकर व्यवसायियों एवं स्वर्णकार बंधुओं की बैठक


सराफा एसोसिएशन के चुनाव को लेकर व्यवसायियों एवं स्वर्णकार बंधुओं की बैठक

★ सराफा एसोसिएशन अध्यक्ष केवल सोनी समाज का ही होना चाहिए - श्री दरे

सागर। सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष पद को लेकर पूर्व महापौर इंजी.अभय दरे ने बड़ा बाजार में श्री गज्जू सोनी के निवास पर सराफा व्यवसायियों एवं स्वर्णकार बंधुओं की बैठक ली। बैठक में पूर्व महापौर ने कहा कि सर्वप्रथम यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि जो भी अध्यक्ष बने वह सोनी समाज का हो और एसोसिएशन में जो महत्वपूर्ण 3 पद है अध्यक्ष, मंत्री और कोषाध्यक्ष इन पदों पर जो भी व्यक्ति चुनकर आए उसे पूरी निष्ठा ईमानदारी और एकता से सराफा एसोसिएशन को चलाना होगा। जिस पर सभी व्यवसायियों ने अपनी सहमति दी।उन्होंने बताया कि आगामी दिनांक 31.1.2021 को सराफा में होने वाली जनरल बैठक में आगे की चुनाव प्रक्रिया के बारे में रणनीति बनाई जाएगी।

एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष वृंदावन सोनी ने कहा कि चुनाव निष्पक्ष तरीके से कराए जाने चाहिए पूर्व में चुनाव हाथ उठाकर कराए जाते रहे हैं जिससे चुनाव प्रक्रिया प्रभावित होती है और चुनाव निष्पक्ष पूर्ण नहीं हो पाता। इसलिए अब चुनाव प्रक्रिया को बदलकर वोटिंग करा कर चुनाव कराए जाने चाहिए।सर्व स्वर्णकार समाज अध्यक्ष माखनलाल सोनी ने कहा कि जो भी व्यक्ति अध्यक्ष पद का दायित्व संभलता है उसे पूरे सराफा को एकजुट करके आगे बढ़ना चाहिए।
संतोष सोनी मारुति ने कहा कि पहले सागर सराफा का नाम पूरे मध्यप्रदेश में हुआ करता था परंतु कुछ दिनों में हुई विसंगतियों के कारण सराफा पीछे पड़ रहा है। परंतु नए अध्यक्ष एवं नई कार्यकारिणी बनने के बाद अपनी मेहनत और लगन से सागर सराफा को आगे ले जाएंगे।भाजपा मंडल अध्यक्ष विक्रम सोनी ने कहा कि एसोसिएशन के कार्य में मैंने हमेशा आगे आकर कार्य किया है और आगे भी करता रहूंगा।इस बैठक में विक्रम सोनी,भैयालाल सोनी,तुलसी सोनी रामनारायण सोनी,मनोज सोनी अमित सोनी,गज्जू सोनी, रामस्वरूप सोनी,सुभाष सोनी, राजू सोनी,संतोष सोनी,रामेश्वर सोनी मकरोनिया,रामेश्वर सोनी सदर सहित बड़ी संख्या में सराफा के व्यवसाई एवं समाज के बंधु उपस्थित रहे।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive