बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

प्रोटोकॉल का उल्लंघन होने से नाराज हुए मंत्री गोपाल भार्गव का बयान ★ मुझे अपने प्रोटोकॉल की चिंता नही जनता का सम्मान बना रहे ,विभाग के लोग शायद पुुताई करवा रहे है... ★ यह अफसरो को सोचना चाहिए कि वरिष्ठ विधायको को कितना वेटेज देना चाहिए ,यदि नही देंगे तो मै सोचूंगा ★ मुझे सर्किट हाउस में नींद नही आती इसलिए घर चला गया


प्रोटोकॉल का उल्लंघन होने से नाराज हुए मंत्री गोपाल भार्गव का बयान 
★ मुझे अपने प्रोटोकॉल की चिंता नही जनता का सम्मान बना रहे ,विभाग के लोग शायद पुुताई  करवा रहे है...

★  यह अफसरो को सोचना चाहिए कि वरिष्ठ विधायको को कितना वेटेज देना चाहिए ,यदि नही देंगे तो  मै सोचूंगा

★ मुझे सर्किट हाउस में नींद नही आती इसलिए घर चला गया


सागर।  ( तीनबत्ती न्यूज़ ) । गणतंत्र दिवस परआयोजित समारोह में ध्वजारोहण लोक निर्माण मन्त्री गोपाल  भार्गव ने किया । लेकिन उनको मिलने वाले प्रोटोकॉल में हुई चूक आयोजन में चर्चा का विषय बनी रही। मन्त्री भार्गव कल सोमवार को सागर में सर्किट हाउस रात में पहुचे। करीब एक घण्टे तक रुके। लेकिन कोई अधिकारी रिसीव करने नही पहुचा । विभागीय अफसर भी नदारद रहे। इससे खफा मन्त्री रात को ही अपने गृहनगर गढाकोटा चले गए। इस घटना के बाद प्रशासन में हड़कम्प मच गया। गणतंत्र दिवस की सुबह तक प्रशासन उनको मनाने में लगा रहा।ADM अखिलेश जैन और ASP विक्रम सिंह कुशवाहा गढाकोटा में ही रात रुके और सुबह मन्त्री जी के साथ सागर आये। सर्किट हाउस में कलेक्टर दीपक सिंह और एसपी अतुल सिंह ने रिसीव किया इसके बाद मन्त्री गोपाल भार्गव मुख्य समारोह में पहुचे। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB


वेबसाईट


अधिकारियों के जवाब से सन्तुष्ट , पर किये कटाक्ष मन्त्री ने 

कल सोमवार को भाजपा  विधायक प्रदीप लारिया की प्रशासनिक उपेक्षा का मामला जिला अध्यक्ष गौरव सीरोठिया के दखल से सुलझा ही था कि रात को मन्त्री गोपाल भार्गव के प्रोटोकॉल में हुई अनदेखी मीडिया और राजनीतिक /प्रशासनिक गलियारे में सरगर्म हो गई। भाजपाईयो में नाराजगी दिखी। गणतंत्र दिवस समारोह के बाद जब मन्त्री गोपाल भार्गव से मीडिया ने चर्चा की तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए प्रोटोकॉल अब महत्वपूर्ण नही है। मुझे 
रेस्ट हाउस या सर्किट हाउस  में नीद नही आती।इसलिए घर चला गया था। प्रशासनिक स्पस्टीकरण से में संतुष्ट हूँ। उन्होंने कहा कि जनता का प्रोटोकॉल बना रहे उनको सम्मान मिले। में सबसे सीनियर मन्त्री हूँ। यह विभाग को सोचना है कि कितना किसको वेटेज दे। नही देंगे तो में सोचूंगा। 

पढ़े: 
भाजपा विधायक  प्रदीप लारिया का प्रशासन के खिलाफ ज्ञापन प्रदर्शन  कैंसिल,
★जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया बने मध्यस्थ


विधायक प्रदीप लारिया की अनदेखी पर 
मन्त्री गोपाल भार्गव ने कहा कि किसी मसले पर विधायक के साथ ऐसा हुआ हो। लेकिन किसी की भी उपेक्षा अधिकारियों ने की तो वह अधिकारी जिले में नही रहेगा।  PWD विभाग के अफसरों के नदारद रहने पर मन्त्री ने तल्ख लहजे में कहा कि शायद अधिकारी पुताई करने में व्यस्तय हो..

उधर इस मामले  में  कलेक्टर दीपक सिंह के मूताबिक मन्त्री जी अपने घर गढाकोटा चले गए थे। प्रशासनिक अधिकारी  उन्हें ससम्मान लाये मेने और एसपी ने उनको रिसीव किया। गणतंत्र दिवस समारोह पूरी गरिमा और उल्लास के साथ सम्पन्न हुआ। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive