रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

बुधवार, 24 मार्च 2021

कैबिनेट मीटिंग के बाद फैसला- अवैध कॉलोनियों को वैध किया जाएगा : मंत्री भूपेंद्र सिंह

कैबिनेट मीटिंग के बाद फैसला- अवैध कॉलोनियों को वैध किया जाएगा
: मंत्री भूपेंद्र सिंह

सागर। बुधवार शाम को हुई कैबिनेट मीटिंग के बाद फैसला लिया गया कि, अवैध कालोनियों के नियमितीकरण की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। उक्त जानकारी सागर से वीसी के माध्यम से मीटिंग में शामिल हुए नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ठाकुर ने कैबिनेट मीटिंग के बाद दी। मीटिंग में कोरोना संक्रमण की समीक्षा भी की गई। मंत्री श्री ठाकुर ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क अवश्य लगाएँ। मंत्री श्री ठाकुर ने कहा कि आज ही वर्चुअल कैबिनेट के पश्चात यह निर्णय लिया गया है कि , मध्य प्रदेश में अवैध कालोनियों को वैध किया जाएगा ।
उन्होंने कहा कि कैबिनेट में यह भी निर्णय लिया गया है कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को को देखते हुए पूरे मध्यप्रदेश में अभी 40 हजार पलंगों  की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। साथ ही एक लाख पलंगों की कार्य योजना तैयार की जाए। उन्होंने बताया कि कैबिनेट में  निर्णय लिया गया है कि समस्त कोविड-19 अस्पतालों में ऑक्सीजन की अतिरिक्त व्यवस्था की जाए।
मंत्री श्री ठाकुर ने बताया कि वैक्सीनेशन शत प्रतिशत करने के लिए जनप्रतिनिधियों, स्वयंसेवी संस्थाओं, सामाजिक ,धार्मिक संगठनों का सहयोग लेकर इसे एक अभिज्ञान के रूप में जारी रखा जाए।उन्होंने बताया कि केबिनेट में यह भी निर्णय लिया गया है कि बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आइसोलेशन वार्ड भी तैयार कराए जाएँ। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive