SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 27 मार्च 2021

भूमिहीन आदिवासी को बताया किसान, फर्जी बिजली कनेक्शन के बिल बसूली का भेजा नोटिस ★ पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने विधुत मण्डल के सी.ई. को लिखा पत्र

भूमिहीन आदिवासी को बताया किसान,
फर्जी बिजली कनेक्शन के बिल बसूली का भेजा नोटिस
★ पूर्व मंत्री  सुरेन्द्र चौधरी ने विधुत मण्डल के सी.ई. को लिखा पत्र


सागर ।  विधुत मण्डल नरयावली द्वारा भूमिहीन आदिवासी को किसान बताकर फर्जी बिजली बिल का नोटिस जारी करने का मामला सामने आया है। जहां विद्युत मण्डल नरयावली के सहायक / कनिष्ठ यंत्री के हस्ताक्षर से मान सिंह पिता दुर्ग सिंह आदिवासी निवासी ग्राम मारा थाना नरयावली के नाम 48 हजार 599 रुपये  का 5 हार्श पॉवर के बिजली बिल वसूली का नोटिस जारी किए जाने के मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी ने विद्युत मंडल के सी. ई. को पत्र लिखकर संपूर्ण प्रकरण की जांच कर दोषियों पर कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


  श्री चौधरी ने सी.ई.को लिखे पत्र में कहा हैं कि मानसिंह आदिवासी के नाम इंच भर भी भूमि नही है। जिसकी पुष्टि हल्का पटवारी द्वारा भी की गई हैं। तथा मानसिंह द्वारा  किसी भी प्रकार के कृषि पम्प कनेक्शन के  लिए आवेदन भी  विधुत मण्डल में नही दिया गया वावजूद इसके विधुत मण्डल नरयावली द्वारा फर्जी विधुत पम्प कनेक्शन का बकाया बिजली बिल की बसूली का नोटिस भेजा गया हैं। उन्होंने कहा है कि इस प्रकरण से यह स्पष्ट होता हैं कि सागर जिले में बेरोकटोक फर्जी बिजली बिलो की बसूली जारी है। जिसे कांग्रेस पार्टी किसी भी सूरत में वर्दाश्त नही करेंगी। उन्होंने पत्र में माँग करते हुए कहा कि भूमिहीन आदिवासी मान सिंह के प्रकरण को आधार मान कर समूचे जिले में बिल बसूली की जाँच की जावेगी तो बड़ा घोटाला उजागर हो सकेगा।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive