सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

शुक्रवार, 26 मार्च 2021

परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बने ड्राइवर, चलाई बस ★ जैसीनगर -भोपाल बस का किया शुभारंभ

परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बने ड्राइवर, चलाई बस

★ जैसीनगर -भोपाल बस का किया शुभारंभ


@ ब्रजेन्द्र रैकवार 

साग़र । मध्य प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को आप तस्वीरो मे ड्राइवर के रूप में बस चलाते हुए देख रहे होंगे दरअसल यह तस्वीरें सुरखी  विधानसभा के जैसीनगर की है जहां जैसीनगर के लोगो की मांग  शुक्रवार को परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने पूरी की, । इस मौके पर परिव्हनमंत्री गोविंद राजपूत ने खुद कुछ दूरी तक बस चलाई। 
दरअसल जैसीनगर से डायरेक्ट राजधानी भोपाल तक आने-जाने के लिए कोई सुविधा नहीं थी जिसके बाद शुक्रवार को जैसीनगर में दो बसों को हरी झंडी दिखाकर परिवहन मंत्री ने रवाना किया, यह दोनों बस रोजाना तीन चक्कर भोपाल का लगाएंगी,  जिससे जैसीनगर के लोगो को अब राजधानी तक आने-जाने में सुविधा होगी,  इसके साथ ही परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जैसीनगर में अन्य लाखों रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी किया ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट



वही मीडिया से बात करते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि जैसीनगर के लोगों को राजधानी तक बसों को चलाने की मांग थी वह आज पूरी हुई इसके साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश के नायब तहसीलदार और तहसीलदार जिनकी 30 साल पुरानी मांग थी उसको भी सरकार द्वारा गंभीरता से लिया है और जल्द ही  नायाब तहसीलदार और तहसीलदार को न्यायाधीश संरक्षण अधिनियम का लाभ मिलेगा इसके साथ उन्होंने कहा कि सुरखी  में विकास अब रफ्तार पकड़ रहा है चुनाव में जो वादे किए थे वह सभी वादे पूरे हो रहे हैं!

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive