दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

रविवार, 21 मार्च 2021

राष्ट्रपति ने नवाजा सागर की काजल अग्रवाल को अवार्डों से

राष्ट्रपति ने नवाजा सागर की काजल अग्रवाल को अवार्डों से

साग़र। रााष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज उड़ीसा में सागर में जन्मी पढ़ी लिखी काजल अग्रवाल को एक समारोह में तीन अवार्डों से नवाजा है। इस उपलब्धि पर शुभचिंतको ने सराहना करते हुए  बधाईया दी। काजल साग़र के इतवारा बाजार निवासी जड़ी बूटियों वाले किशोर अग्रवाल की बेटी है। 
उड़ीसा के  एनआईटी राउरकेला के 18 वें वार्षिक दीक्षांत समारोह के दौरान सागर की बेटी काजल अग्रवाल को बेस्ट पोस्ट ग्रेजुएट समेत तीन अवार्डों से समानित किया  गया है। उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दो गोल्ड और एक सिल्वर मेडल देकर सम्मानित किया।
बड़ा बाजार निवासी काजल किशोर कुमार अग्रवाल की बेटी हैं।  शुरू से ही पढ़ने लिखने में तेज रही काजल ने  सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल से अपनी 12 वीं तक की पढ़ाई पूरी करने के बाद साग़र के इंदिरा गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज में इलेक्ट्रॉनिक &कम्युनिकेशन ब्रांच EC  से ग्रेजुएशन की थी। सन 2018 में इन्होंने एनआईटी राउरकेला में एमटेक के लिए दाखिला लिया था। राउरकेला से M Tech में टॉप किया है। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

काजल वर्तमान में  हैदराबाद की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम कर रहीं हैं। यह कम्पनी मोबाइल सिम बनाने का काम करती है। उनकी इस उपलब्धि पर उनके पिता किशोर अग्रवाल और माँ श्री मति मनोरमा अग्रवाल और भाई काफी खुश थे। इस उपलब्धि के समय सभी राउरकेला में ही मौजूद रहे। उधर साग़र में  मां मनोरमा और चाचा राजकुमार अग्रवाल  सहित अनेक मित्रो और कालेज के सहपाठियों ने शुभकामनाएं दी है। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive