SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

रविवार, 9 मई 2021

रक्तदान किया कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं ने

रक्तदान किया कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं ने


साग़र। लाभार्थियों को वैक्सीन,जरूरतमंदों को राशन और मजबूर मरीजों को रक्त की व्यवस्था कराके कांग्रेस सेवादल जनहित में एक सच्चा साथी बनकर आगे आया है।
पं. रविशंकर स्कूल के वैक्सीनेशन सेंटर पर जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो इसको ध्यान रखते हुये सेवादल हर संभव मदद करता आ रहा है आलम यह हो गया है कि वैक्सीन लगवाने के लिये इस क्षेत्र के आसपास के लोग सेवादल से ही संपर्क करने लगे है।
जरूरतमंद,मजदूर और फेरी लगाकर घर चलाने वाले परिवारों को राशन बांटकर सेवादल उनका मददगार बनकर उभरा है ,पिछले साल के 104 दिन की राशन सेवा पश्चात् इस साल भी राशन सेवा करते 9 दिन हो गये है।
ऐसी सेवाओं के बीच शहर में मजबूर मरीजों को रक्त आदि स्वास्थ्य सुविधायें दिलाने में भी कांग्रेस सेवादल मदद कर रहा है इसी तारतम्य में एक महीने में जरूरतमंदों सेवादल परिवारसदस्य रक्त की व्यवस्था कराते आ रहे है। इस महामारी के दौर में सेवादल परिवार ने करीब 12 लोगो को रक्त की व्यवस्था करायी है ।
सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के नेतृत्व मे ब्लाकाध्यक्ष नितिन पचौरी ,कल्लू पटैल,जयदीप यादव,मोंटी साहू,प्रवीण यादव,विद्याचरण गुप्ता,मनोज सोनी,लखन साहू,राकेश गुप्ता आदि जनहित के इस कार्य मे लगे हुये है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive