SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 19 मई 2021

कोविड पॉजिटिव भाई-बहिन हुए स्वस्थ्य तो कोविड केयर सेंटर में किया पौधारोपण


कोविड पॉजिटिव भाई-बहिन 
हुए स्वस्थ्य तो कोविड केयर सेंटर में किया पौधारोपण 


सागर ।सागर की बाहुवली कॉलोनी की नम्रता जैन व  नयन जैन  की कोविड रिपोर्ट पोजेटीव आने पर शासन द्वारा ज्ञानोदय कोविड केयर सेंटर लाया गया। जहाँ उचित देखरेख ,खानपान व सकारात्मक ऊर्जा के चलते 10 दिन में पूर्ण स्वस्थ्य होने पर आज डिस्चार्ज किया गया।
दोनो भाई-बहिनों ने इस खुशी को मनाने हेतु व पर्यावरण संरक्षण की बात को ध्यान में रखते हुए कोविड सेंटर ज्ञानोदय परिसर में ही 11 पौधे लगाने का संकल्प के साथ ही आज 5 पौधे पीपल ,नीम, आम, मंदाकनी, जामुन का रोपण कर उनकी देखरेख का संकल्प लिया। जानकारी देते हुए दोनो ने बताया कि बड़े भाई नीलेश जैन मिशन मुक्तिधाम टीम से जुड़े हैं जिसमें उन्होंने नरयावली नाका शमशान में सैकड़ों पौधे कोविड की पहली लहर के बाद रोपे थे वहीं से इन्हें यह प्रेरणा मिली।
टीम मिशनमुक्तिधाम के सभी सदस्यों ने भाई-बहिन के बेहतर स्वास्थ्य की बधाई दी और सभी से अधिक से अधिक पौधोरोपण करने की अपील की! वहीं इसकी खबर जब निगमायुक्त आर.पी.आहिरवार को लगी तो उन्होंने भी नम्रता और नयन के इस कदम की खूब सराहना व ज्ञानोदय परिसर में रोपे गए पौधों को नियमित पानी व अन्य देखरेख हेतु ज्ञानोदय छात्रावास के कर्मचारियों को निर्देशित किया। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive