SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 20 मई 2021

किल कोरोना और सेवा ही संगठन विषय पर प्रदेश मन्त्री रजनीश अग्रवाल ने ली बैठक

किल कोरोना और सेवा ही संगठन विषय पर प्रदेश मन्त्री रजनीश अग्रवाल ने ली बैठक

भोपाल। किल कोरोना और सेवा ही संगठन विषय पर प्रदेश मन्त्री रजनीश अग्रवाल ने विदिशा और राजगढ़  जिले की वर्चुअल  बैठक ली । जिसमें जिला अध्यक्ष विधायकगण, जिला -जनपद पंचायतअध्यक्ष, जिला पदाधिकारी और मण्डल अध्यक्ष उपस्थित रहे। विदिशा जिला के गाँव गाँव को कोरोना मुक्त करने की कार्ययोजना पर चर्चा हुई। 
विदिशा जिले की अहम बैठक में प्रधानमंत्री जी के प्रति धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया कि  किसानों को डीएपी की बोरी पर 1200/- की सब्सिडी देते हुए 140 % सब्सिडी की वृद्धि कर लगभग 15000 करोड़ का अनुदान किसानों को दिया।
जिला अध्यक्ष राकेश टण्डन  ने सेवा ही संगठन-2 की गतिविधियों का वृत्त रखा। विधायक हरि स्प्रे और श्रीमती राजश्री  और मुकेश टण्डन, जिला पंचायत अध्यक्ष तोरण सिंह दांगी  ने भी अपने कार्यवृत की चर्चा की। विदिशा के जनप्रतिनिधि व संगठन मिलकर सेवा कार्य में जुटे हैं।
किल कोरोना सर्वे, निःशुल्क दवाई, निशुल्क राशन, होम आइसोलेशन, पंचायत कोविड केयर सेंटर, वैक्सीन जैसे सभी विषयों को सुनिश्चित कर  सरकार और संगठन का संकल्प- सबने मिलकर ठाना है। गांव गांव कोरोना से बचाना है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

राजगढ़ जिला मण्डल अध्यक्ष बैठक

किल कोरोना और सेवा ही संगठन के विषयों को लेकर राजगढ़ जिले के मंडल अध्यक्षों के साथ वर्चुअल मीटिंग में व्यापक चर्चा हुई।  और गांव गांव को कैसे कोरोना मुक्त किया जा सकता है इस पर व्यापक कार्ययोजना बनी।
मंडल अध्यक्ष संगठन कार्य की महत्वपूर्ण धुरी हैं। वे किल कोरोना सर्वे, निःशुल्क दवाई, निशुल्क राशन, होम आइसोलेशन, पंचायत कोविड केयर सेंटर, वैक्सीन जैसे सभी विषयों को सुनिश्चित कर  सरकार और संगठन का संकल्प को सिद्ध करेंगे।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive