SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 17 मई 2021

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जरुआखेड़ा पर नही मिला डाक्टर और मेडिकल स्टाफ, निरीक्षण करने पहुचे भाजपा विधायक प्रदीप लारिया ★ नाराज विधायक बोले जब डाक्टर ही नही है तो इसको बन्द कर दे, ऐसे स्वास्थ्य केंद्र से क्या फायदा

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जरुआखेड़ा पर नही मिला डाक्टर और मेडिकल स्टाफ, निरीक्षण करने पहुचे भाजपा विधायक प्रदीप लारिया

★ नाराज विधायक बोले जब डाक्टर ही नही है तो इसको बन्द कर दे, ऐसे स्वास्थ्य केंद्र से क्या फायदा


साग़र। मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की दशा ग्रामीण इलाकों में किस हाल में है। इसका पता कोरोना संक्रमण के गांवों में तेजी से बढ़ते ही अब पता चल रहा है। शिवराज सरकार के विधायकों में स्वास्थ्य सुविधायाओ - व्यवस्थाओं को लेकर लगातार नाराजगी बढ़ रही है।  ऐसा ही मामला साग़र जिले की नरयावली विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख कस्बा जरुआखेड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का सामने आया। 
पिछले तीन दफा से लगातार विधायक प्रदीप लारिया आज स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने पहुचे।लेकिन उन्हें स्वास्थ्य केंद्र में ना मेडिकल स्टाफ और ना डॉक्टर मिले और जब ग्रामीणों ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्र में पिछले 4 साल से डॉक्टर ही नहीं है और यहां तक कि जो यहां पदस्थ अन्य पैरामेडिकल स्टाफ था उन्हें दूसरी जगह अटैच कर दिया है। यहां पर व्यवथायो पर विधायक नाराज हुए। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

मीडिया से बात करते हुए पिछले तीन दफा से नरयावली के विधायक और पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष  प्रदीप लारिया ने कहा कि ग्रामीणों द्वारा डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ ना होने की कई बार शिकायतें की और मैंने कई दफा जिला स्तर व भोपाल स्तर पर पत्र लिखा लेकिन समस्या का निदान नहीं हो सका। अब ग्रामीण अपनी समस्या जनप्रतिनिधि से ही कहेंगे । साथ ही उन्होंने कहा कि वह जिला प्रशासन को चेतावनी दे रहे हैं इस स्वास्थ्य केंद्र में 7 दिन के अंदर डॉक्टर और इस स्वास्थ्य केंद्र मे जो  पैरामेडिकल स्टाफ था जो दूसरी जगह अटैच है उन्हें  वापस भेज दे नहीं तो मे खुद  इस अस्पताल को बंद करवा देंगे क्योंकि जब प्रशासन डॉक्टर ही नहीं भेज पा रहा तो ऐसी अस्पताल का क्या? 
यहां बता दे पिछले एक हफ्ते में तेजी से गांवों में कोरोना कहर बढा है। इसी जरुआखेड़ा क्षेत्र के गांव मूढ़रा में  एक ही परिवार के 15 सदसय कोरोना पाजिटिव निकले थे। पिछले दिनों ही स्वस्थ्य हुए है। 
---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive