जंय श्री गणेशाय नमः

रविवार, 16 मई 2021

SAGAR : 95 फीसदी फेफड़े संक्रमित वाली महिला ने जीती कोरोना से जंग

SAGAR : 95 फीसदी फेफड़े संक्रमित वाली महिला ने जीती कोरोना से जंग

सागर।  कोरोना काल मे जंग जितने वालो कि अपनी अलग दास्तान है। साग्रर जिले के बादरी की एक महिला ने उन हालातो में कोरोना से जंग जीती जब उसके फेफड़े 95 फीसदी संक्रमित थे। वह स्वथ्य होकर घर  गई।
साग़र जिले के बांदरी निवासी 40 वर्षीय श्री मति रेखा श्रीवास्तव कोरोनावायरस से संक्रमित हुई थी।  जिसके फेफड़े लगभग 95 प्रतिशत संक्रमित हो चुके थे । मेडिकल की भाषा में कहें तो सीटी स्कोर 25 में से 24 था सभी जगह से निराश होकर बुंदेलखंड चिकित्सा महाविद्यालय में अति गंभीर स्थिति में दिनांक 3 मई 2021 को वार्ड क्रमांक 13 में भर्ती हुई।
डॉ सर्वेश जैन एवं डॉ सुरेंद्र पड़रिया द्वारा उनका गाइडलाइन के हिसाब से हर संभव इलाज किया गया। उनकी निरंतर देखरेख की गई साथ ही मनोबल बढ़ाया गया जिसके फल स्वरूप उनकी रिकवरी होती गई। और आज, 16 मई को पूर्ण स्वस्थ होने पर महिला को डिस्चार्ज किया गया है।महिला के परिजनों ने डॉक्टर सर्वेश एवं डॉ सुरेंद्र के साथ-साथ पूरे अस्पताल प्रबंधन का आभार माना है एवं बताया कि, वे इलाज से पूरी तरह संतुष्ट हैं।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

बीएमसी के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ सुरेंद्र पड़रया ने बताया कि कोरोना संक्रमित होने पर घबराएं नहीं। आत्मबल बनाए रखें एवं चिकित्सक से संपर्क कर शीघ्र इलाज प्रारंभ किया जाए तो परिणाम सकारात्मक होते हैं।उन्होंने कहा कि, सभी जागरूक बनें, भीड़भाड़ वाले स्थानों में जाने से बचें और मास्क का उपयोग अवश्य करें एवं अपनी बारी आने पर वैक्सीन अवश्य लगवाएँ।

संभाग आयुक्त एवं बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की अध्यक्ष श्री मुकेश शुक्ला ने संपूर्ण बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पैरामेडिकल स्टाफ सहित समस्त लोगों को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी हैं और और कहा कि इसी प्रकार से पूरी ईमानदारी एवं कर्मठता से किया गया कार्य कभी बेकार नहीं जाता। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive