SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 17 मई 2021

दो लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस जनता को समर्पित की विधायक शेलेन्द्र जैन ने

दो लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस जनता को समर्पित की विधायक शेलेन्द्र जैन ने


सागर । विधायक शैलेंद्र जैन ने विधायक निधि से लगभग 45 लाख रुपए की लागत से दो बेसिक लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस सागर की जनता को समर्पित की।उन्होंने बताया कि इस समय हम  कोरोणा महामारी से जूझ रहे हैं और अनेकों मरीजों को आपात काल में एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करना पड़ता है और इन विपरीत परिस्थितियों में प्राइवेट एंबुलेंस गरीब लोगों से मनमानी राशि वसूल करते हैं इसलिए  सागर विधानसभा एवं जिले के लोगों को उचित दर पर त्वरित एंबुलेंस सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। इन एंबुलेंस से मरीजों के परिवहन में सहायता होगी,इसके संचालन के लिए एक संचालन समिति का गठन कर रहे हैं, यह संचालन समिति एंबुलेंस का संचालन करेगी और उसका मेंटेनेंस और अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करेगी।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

उन्होंने बताया कि हम शीघ्र ही सागर में एक फुली ऑटोमेटिक कार्डियक एम्बुलेंस ला रहे हैं जिसमें आधुनिक तकनीक से युक्त सभी सुविधाएं उपलब्ध होगी वेंटिलेटर से लेकर सभी आधुनिक सुविधाएं उस में उपलब्ध होगी। इसकी लागत लगभग 45 से ₹50 लाख हैं बहुत जल्द हम इसे सागर की जनता के लिए समर्पित करेंगे।
इस अवसर पर covid 19 के जिला प्रभारी शैलेश केशरवानी नगर मंडल अध्यक्ष विक्रम सोनी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ इंद्रराज सिंह ठाकुर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की अधिष्ठाता डॉ आर एस वर्मा, मुकेश साहू अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive