दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

शनिवार, 22 मई 2021

26 मई को बुध बदलेगें अपनी चाल, इन 5 राशियों के लिए रहेगा शुभ @ प्रीति द्विवेदी

26 मई को बुध बदलेगें अपनी चाल, इन 5 राशियों के लिए रहेगा शुभ 

@ प्रीति द्विवेदी

भोपाल। अभी तक वृष राशि में चल रहे बुध 26 मई को मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे हैं। इसी दिन बुध पूर्णिमा भी है। बुध ग्रह मिथुन व कन्या राशि के स्वामी भी हैं। ऐसे में बुध का यह गोचर मिथुन और कन्या राशि के जातकों के लिए अच्छा फल देने वाला रहेगा। पंडित सनत कुमार खम्परिया के अनुसार इस समय अपने स्व ग्रह में होने के कारण बुध और अधिक ताकतवर होंगे। बुध का यह गोचर सभी राशियों पर असर दिखाएगा। बुध मिथुन राशि में 25 जुलाई तक रहेंगे। इस दौरान इस ग्रह की चाल में बदलाव होने से कुछ राशियों के लिए बहुुत ही अच्छा समय शुरु होगा और कुछ राशियों के लिए सामान्य रहेगा। ज्योतिषियों के मुताबिक बुध के राशि बदलने से देश की र्थव्यवस्था में भी बड़े बदलाव हो सकते हैं। इस ग्रह के प्रभाव से वाणिज्य-व्यापार के क्षेत्र में भी तरक्की देखने को मिलेगी।

इन राशियों के लिए रहेगा शुभ 

बुध के मिथुन राशि में आने से वृष, सिंह, कन्या, वृश्चिक और मकर राशि के जातकों के लिए ये योग शुभ फल देने वाला है। इनके लिए अच्छे समय का योग बन रहा है। जो लोग नौकरी पेशा वाले हैं उन्हें तरक्की मिलेगी। साथ ही व्यापार के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए तरक्की के बेहतर मौके मिलेंगे। इन राशि के जातकों को रुका हुआ धन भी वापस मिल सकता है। तर्क शक्ति बढ़ने से बड़े कामकाज की योजना बनेगी और लेन-देन और निवेश में भी फायदा होगा।

इन राशियों के लिए मिला-जुला समय

बुध के मिथुन राशि में जाने से मेष, मिथुन, तुला, धनु और कुंभ राशि के जातकों को मिला-जुला समय रहेगा। इनके पहले की कार्ययोजना के कार्य पूरे हो सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको परिश्रम अधिक करना पड़ेगा। लेन-देन और निवेश को लेकर सोच-समझकर फैसला करें, अन्यथा धोखे की संभावना है। वहीं शारीरिक रूप से ध्यान रखने की आवश्यकता है।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive