SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 19 मई 2021

विधायक शैलेंद्र जैन ने बनाया आक्सीजन बैंक, 28 कंसट्रेटर और कुछ आक्सीजन सिलेंडरों से की शुरुआत ,मुफ्त रहेगी सुविधा ★ 100 आक्सीजन सिलेंडर और 100 आक्सी फ्लोमीटर भी मंगवाए

विधायक शैलेंद्र जैन ने बनाया आक्सीजन बैंक, 28 कंसट्रेटर और कुछ आक्सीजन सिलेंडरों से की शुरुआत ,मुफ्त रहेगी सुविधा

★ 100 आक्सीजन सिलेंडर और 100 आक्सी फ्लोमीटर  भी मंगवाए



सागर ।  कोरोना आपदा में आक्सीजन संकट से उबरने लोग कई तरह की मदद  कर रहे है। सागर से  भाजपा  विधायक  शेलेन्द्र जैन ने ऑक्सेजन बैंक की आज से शुरुआत की है। उन्होंने 28 आक्सीजन कंसट्रेटर और एक दर्जन छोटेबड़े ऑक्सीजन सिलेंडरों से शुरूआत की । विधायक ने अपना मोबाइल नम्बर ब्यहि दिया है। जिसमे लोग 24 घण्टे में कभी भी इनको मंगा सकते है। उन्होंने कंसट्रेटर / सिलेंडर लाने ले जाने लिए एक वाहन भी रखा है। ये सारी व्यवस्थाएं मुफ्त रहेंगी। 

विधायक शेलेन्द्र जैन ने  5 ली प्रति मिनट क्षमता के 28 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और ऑक्सीजन सिलेंडरों के साथ इस बैंक का शुभारंभ किया इसके लिए उन्होंने अपना नंबर भी जारी किया है । 9425170511, जिस पर लोग अपनी मांग रख सकते हैं और उन्हें चिकित्सक की सलाह पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराया जाएगा।
विधायक जैन ने बताया कि आज हम बहुत ही पवित्र और पुण्य भाव से इस ऑक्सीजन बैंक का शुभारंभ कर रहे हैं । एक ऐसे ही कार्यक्रमा से इसकी  प्रेरणा मिली । हालांकि इसके पूर्व भी हमने 35 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का आर्डर कर दिया था जिसमें से 28 कंसंट्रेटर हमारे पास आ गए हैं और शेष 07 कंसंट्रेटर एक-दो दिन में आ जाएंगे। इसके साथ ही अभी 2 दिन पूर्व ही हमने 100 ऑक्सीजन सिलेंडर और 100 फ्लोमीटर का आर्डर किया है, जो हमें एक से डेढ़ सप्ताह के अंदर मिल जाएंगे। अभी फिलहाल हमने एक सुव्यवस्थित ऑक्सीजन बैंक का शुभारंभ कर लिया है ।इसे हम होम कोरंटाइन ट मरीजों या स्वस्थ हो चुके मरीजों के लिए जिन्हें कम मात्रा में ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है उन्हें चिकित्सक की सलाह पर कंसंट्रेटर और सिलेंडर उपलब्ध कराएंगे ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

हमने इसकी होम डिलीवरी अपने वाहन से कराने का निर्णय लिया है और उसके उपयोग के बाद व्यक्ति इसे हमारे कार्यालय में पहुचा देगा। उन्होंने कहा कि हमारी इच्छा है कि हम हर जिले हर विधानसभा में ऑक्सीजन बैंक खोलें ताकि विपरीत परिस्थितियों में लोगों को  ऑक्सीजन के अभाव में अपने प्राण ना त्यागना पड़े।

 इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कोविड-19 जिला अभियान प्रभारी शैलेश केशरवानी, श्री मति अनु शेलेन्द्र जैन, विक्रम सोनी,मनीष चौबे, रितेश मिश्रा,श्रीकांत जैन,अखिलेश घोसी, मुकेश साहू अभिषेक जैन आनंद विश्वकर्मा उपस्थित थे।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive