हर हर तिरंगा

रविवार, 31 जुलाई 2022

सागर में स्वच्छता अभियान की हुई शुरुआत★ महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी ने शुरू किया स्वच्छता अभियान, लगाई झाड़ू

सागर में स्वच्छता अभियान की हुई शुरुआत

★ महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी ने  शुरू किया स्वच्छता अभियान, लगाई झाड़ू

सागर। महापौर प्रतिनिधि  सुशील तिवारी  ने रविवार को सागर नगर के तुलसीनगर वार्ड में स्वच्छता अभियान की शुरुवात की। इस दौरान श्री सुशील तिवारी  ने बताया कि स्वास्थ्य व समृद्धि के लिये स्वच्छता बेहद आवश्यक है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, मध्यप्रदेश के  मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं मध्यप्रदेश शासन के मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह  ने इस दिशा में देश और प्रदेश को गंदगी मुक्त बनाने का लगातार कार्य किया है। इन्हीं सबका परिणाम है कि देश के सबसे स्वच्छ शहरों में प्रथम और द्वितीय स्थान रखने वाले शहर इंदौर, भोपाल मध्यप्रदेश के ही होते हैं। 


श्री सुशील तिवारी जी ने कहा कि अगले तीन वर्षों में सागर शहर में कचरे के ढेर देखने को नही मिलेंगे। इस दिशा में कार्य किया जा रहा है। शहर की गंदगी सबसे बड़ी समस्या है जिसे हमने चुनौती के रूप में लिया है। श्री तिवारी ने कहा कि तुलसीनगर वार्ड से सफाई अभियान चालू कर हमने इस चुनौती को पार करने की दिशा में कदम बढ़ाएं हैं जो रुकेंगे नहीं।


 आगामी समय में सागर को स्वच्छता की दिशा में प्रथम स्थान पर लाना ही हमारा दृढ़ संकल्प है। श्री सुशील तिवारी जी ने बताया तुलसीनगर वार्ड एवं गुरु गोविंद सिंह वार्ड के सफाई कार्यक्रम के दौरान वार्डवासियों से उनकी परेशानियों को लेकर बात हुई जिसका निराकरण करने हेतु तुरंत ही निगम के संबंधित निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।  

इस दौरान श्री भूपेंद्र अहिरवार,श्री कनई पटेल , श्री कल्लू अहिरवार, श्री धरम ठेकेदार,श्री धर्मेन्द्र अहिरवार,श्री देवेन्द्र पटेल सहित निगम के संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense