हर हर तिरंगा

गुरुवार, 4 अगस्त 2022

महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी ने चलाया सफाई अभियान★ सागर को स्वच्छ बनाने के लिए, हर नागरिक का सहयोग जरूरी है: डॉ. सुशील तिवारी

महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी ने चलाया सफाई अभियान

★ सागर को स्वच्छ बनाने के लिए, हर नागरिक का सहयोग जरूरी है: डॉ. सुशील तिवारी

सागर। नवनिर्वाचित महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी के निर्देशन अनुसार नगर में युद्ध स्तर पर चलाए जा रहे सफाई अभियान का भगवानगंज वार्ड में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी के मार्गदर्शन में गुरुवार को आगाज हुआ। अभियान के दौरान महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी ने सागर के समस्त नागरिकों से सागर को स्वच्छ और सुंदर बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सागर को स्वच्छता की दिशा में प्रथम स्थान पर लाने हेतु सागर के प्रत्येक नागरिक का सहयोग जरूरी है।

u
इस दौरान महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी ने सर्वप्रथम भगवानगंज वार्ड स्थित बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा को स्नान कराया। उन्होंने बताया कि बाबा साहेब की यह प्रतिमा, समानता की प्रतिमा है जो सभी नागरिकों के साथ एक समान व्यवहार किए जाने और लिंग, जाति, नस्ल, धर्म या जन्म स्थान के आधार पर किसी भी प्रकार के अनुचित व्यवहार को त्याग देने का पाठ सिखाती है। डॉ. सुशील तिवारी ने इसके पश्चात खुद ही फड़वा लेकर, वार्ड के जनप्रतिनिधि एवं नगर निगम कर्मचारी तथा रहवासियों के साथ सड़क व नालियों की साफ सफाई की। 

सफाई अभियान के इस कार्यक्रम के दौरान भगवानगंज वार्ड के पार्षद प्रतिनिधि श्री रामू ठेकेदार, तुलसीनगर वार्ड के पार्षद प्रतिनिधि श्री कनई पटेल, पूर्व पार्षद श्री किशोरीलाल जी सहित श्री दिनेश रोहित, श्री गौतम मांडले, श्री नरेश सिलावट, श्री गणेश भदौरिया,  श्री नरेन्द्र चौधरी आदि उपस्थित रहे।


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense