हर हर तिरंगा

रविवार, 31 जुलाई 2022

शहर कांग्रेस सेवादल का झंडावादन कार्यक्रम अंबडेकर मूर्ति पर हुआ संपन्न

शहर कांग्रेस सेवादल का झंडावादन कार्यक्रम अंबडेकर मूर्ति पर हुआ संपन्न


सागर। सेवादल के केन्द्रीय नेतृत्व की मंशानुरूप हर माह के अंतिम रविवार को शहर के विभिन्न स्थानो पर झंडारोहण और झंडावादन का कार्यक्रम शहर सेवादल आयोजित करता आ रहा है। इसी श्रृंखला मे जुलाई माह के इस अंतिम रविवार को अंबेडकर प्रतिमा,भगवानगंज वार्ड में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। जो कि कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमति निधि सुनील जैन के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।

इस अवसर पर निधि जैन के डां.बी. आर.अंबेडकर को स्मरण करते हुये कहा कि इस पवित्र और पावन स्थल ऐसे पवित्र कार्यक्रम के लिये ही है,संविधान के निर्माता की छत्रछाया में हम संकल्पित होकर जाये कि वर्गभेद,जातिभेद,धर्मभेद, ऊंच-नीच का भेद ना करके सबको समानता का अधिकार देने और दिलाने के लिये तत्पर रहेगे।
सेवादल परिवार के अनुशासन की प्रसंशा उन्होने पं.नेहरू और सेवादल के छोटे से कार्यकर्ता कृपाशंकर शर्मा का उदाहरण देते हुये किया।उन्होने अंत मे ईडी के दुरूपयोग पर मोदी सरकार पर भी तीखा प्रहार किया।


कार्यक्रम के आयोजक जिला शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और कार्यक्रम के संचालन द्वारका चौधरी ने किया। कार्यक्रम मे मुख्य रूप से सेवादल के प्रदेश महामंत्री विजय साहू और प्रदेश सचिव राजाराम सरवैंया उपस्थित रहे। कार्यक्रम में नीरज मुखारया,राजकुमार कोरी,जितेंद्र सिंह चावला, महेश जाटव,मेहजबीन अली,सुरेखा राय,कविता साहू,राकेश राय,शैलेन्द्र तोमर,सुरेंद्र चौबे,प्रदीप गुप्ता,जितेंद्र रोहण,लीलाधर सूर्यवंशी,अवधेश तोमर,बृजेन्द्र नगरिया,वसीम खान,गोपाल तिवारी,राजेश उपाध्याय,दीनदयाल तिवारी,हरिश्चंद्र सोनवार,कल्लू पटेल,नितिन पचौरी,आनंद हैला,लल्ला यादव,अंकुर यादव,राहुल जाटव,हेमराज,अनिल अहिरवार,भैयालाल अहिरवार,अनिल जाटव,रोहित जाटव,राशिद खान,साजिद राईन,देवेंद्र वाल्मीकि,हेमराज वसंल,मजहर हाशमी,कमलेश मछंदर,नाथूराम चौधरी,निखिल जैन,सुनील ठाकुर,वीरू चौधरी आदि उपस्थित रहे।


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense