हर हर तिरंगा

मंगलवार, 2 अगस्त 2022

जल्द ही दो मंजिला स्वरूप में होगी चौरसिया समाज की धर्मशाला : मेयर संगीता तिवारी

जल्द ही दो मंजिला स्वरूप में होगी चौरसिया समाज की धर्मशाला : मेयर संगीता तिवारी


सागर। नागपंचमी के शुभावसर पर मंगलवार को चौरसिया समाज की भव्य शोभायात्रा निकाली गई जिसका तीनबत्ती पर महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी ने भव्य एवं आत्मीय स्वागत किया। शोभायात्रा का समापन महलवार देवी मंदिर के समीप स्थित चौरसिया समाज की धर्मशाला पर हुआ। धर्मशाला में पहुंचने के पश्चात चौरसिया समाज के प्रतिनिधियों ने महापौर श्रीमती संगीता तिवारी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा महापौर प्रतिनिधि श्री सुशील तिवारी का आत्मीय स्वागत किया। 


इस दौरान सागर की नवनिर्वाचित महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने कहा कि आप सभी के द्वारा किए गए इस सम्मान से भावविभोर हूं। उन्होंने कहा कि जल्द ही चौरसिया समाज की धर्मशाला अपने वर्तमान स्वरूप से दुगनी होगी, इसके लिए मैं नगर निगम की ओर से 10 लाख रुपए देने की घोषणा करती हूं ताकि जल्द ही यह धर्मशाला दो मंजिला बन पाए। श्रीमती संगीता तिवारी ने कहा कि चौरसिया समाज की धर्मशाला का स्वरूप बढ़ने से यहां पर आयोजित होने वाले सभी सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों के लिए प्रयाप्त जगह होगी।


कार्यक्रम के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं महापौर प्रतिनिधि श्री सुशील तिवारी ने अपने उद्बोधन में कहा कि चौरसिया वंश के जनक एवं कुलगुरु परमपूज्य चौऋषिजी महाराज के चरणों में, मैं बारंबार नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रति हमेशा से ही चौरसिया समाज का स्नेह और विश्वास बना हुआ है और इसी प्रेम तथा विश्वास को हमें आगे लेते हुए चलना है। कार्यक्रम के दौरान बबलू चौरसिया, प्रहलाद चौरसिया, श्रीराम चौरसिया, रामकृष्ण दाऊ, बसंत चौरसिया, देवेंद्र चौरसिया, आशाराम चौरसिया सहित बड़ी संख्या में मातृशक्ति एवं चौरसिया के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense