बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: जुआ फड पर छापा, दो पुलिस वाले खिला रहे थे जुआ, पुलिस कर्मी लाईन अटैच

SAGAR: जुआ फड पर छापा, दो पुलिस वाले खिला रहे थे जुआ, पुलिस कर्मी लाईन अटैच


सागर। सागर जिले के  बंडा थाने के में दो पुलिस आरक्षको द्वारा लोगो को जुआ खिलाने का मामला सामने आया है। रविवार सोमवार की दरम्यानी रात पुलिस को सूचना मिली की बंडा की संजय कालोनी में जुआ खिलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दाबिस दी। और मौके पर दस जुआरियों को जुआ खेलते पकड़ा गया। जहां जुआ खिल रहा था। वह आरक्षक प्रवीण जाट और देवेंद्र सिंह किराये से रहते है। पुलिस जुआरियों को बंडा थाना लेकर पहुंची और जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की वहीं दोनो आरक्षको को सागर एस पी ने लाइन अटैच कर दिया।

जानकारी के अनुसार बंडा की संजय कॉलोनी में स्थित अनिल राय के मकान में जुआ खेले जाने की सूचना बंडा थाना प्रभारी नवल आर्य को मिली थी। खबर मिलते ही पुलिस टीम ने मकान पर दबिश दी। जहां ताश पत्तों पर हार-जीत का दाव लगा रहे 10 जुआरियों को पकड़ा गया। जुआरियों को पकड़कर थाने लाया और पूछताछ की गई। कार्रवाई के दौरान सामने आया कि जिस मकान में जुआ संचालित हो रहा था जिसमें थाने के आरक्षक प्रवीण जाट और देवेंद्र सिंह किराए से रहते हैं। लेकिन उन्होंने कभी जुआ फड़ के संबंध में जानकारी नहीं दी। आरोपों के चलते दोनों आरक्षकों को लाइन अटैच किया गया है।
बंडा एसडीओपी शिखा सोनी ने बताया कि संजय कॉलोनी में दबिश देकर 10 जुआरियों को पकड़ा है। जिनके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं आरक्षकों के संबंध में जानकारी मिली है, जो वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है। आरक्षक प्रवीण जाट और देवेंद्र सिंह को लाइन अटैच किया गया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।


 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive