तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

Sagar: साहू समाज का मिलन समारोह आयोजित, सामाजिक कार्यक्रम होंगे भव्य

Sagar: साहू समाज का मिलन समारोह आयोजित, सामाजिक कार्यक्रम होंगे भव्य

सागर।  साहू समाज का मिलन समारोह सरस्वती मैरिज गार्डन में आयोजित किया गया।  जिसमें समाज के करीब 4-5 हजार व्यक्ति शामिल हुए और अपनी एकता और शक्ति का परिचय दिया। मिलन समारोह का शुभारंभ  सागर नगर की महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी महापौर प्रतिनिधि  सुशील तिवारी  और पूर्व विधायक पारुल साहू सहित समाज के प्रमुख लोगो ने दीप प्रज्वलन और पूजा अर्चना कर किया। इस मौके पर सभी लोगो ने समाज की एकता से कार्य करने का संकल्प लिया। 

उद्योगपतिराहुल साहू  क्रॉउन होटल उद्योगपति धर्मवीर साहू , उद्योगपति श्री महेश साहू , महेश दाल मिल सहित अनेक साहू  समाज की विभूतियो ने  समाज की एकता और अखंडता के लिए आज अपना समय दिया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व विधायक  पारुल साहू  ने बताया कि साहू समाज में कोरोनावायरस की बीमारी से जिस परिवार मैं क्षति हुई माता-पिता नहीं है उनकी शिक्षा का जिम्मा उनके द्वारा  अपने पिता पूर्व विधायक  संतोष साहू  के नाम पर छात्रवृत्ति के नाम पर किया है। समाज के लोग इसका फायदा उठा सकते है। 

इस मौके पर नगर निगम महापौर  प्रतिनिधि सुशील तिवारी ने समाज की एकता और इतनी संख्या में समाज के परिवार इकट्ठे हुए को देखते हुए कहा की साहू समाज ने हमें बहुत सहयोग दिया जिनकी बदौलत आज मैं इस पद पर हूं। अगर वह कभी भी किसी भी कार्य को कहेंगे तो मैं अपनी पूरी ताकत के साथ इनके साथ खड़ा रहूंगा साहू समाज का कभी भी नगर निगम में कोई काम होता है तो मैं पूरा साथ दूंगा। साहू समाज का सागर शहर के विकास में हमेशा योगदान रहा है। 

इस मौके पर  युवा नेता  राहुल साहू क्राउन पैलेस वालों ने कहा कि साहू समाज  मां कर्मा देवी जयंती पर जो मंदिर के सामने कार्यक्रम आयोजित करता है। उसको और अधिक गरिमामय और भव्य तरीके से मनाना चाहिए । जैसे  महिलाएं कार्यक्रम के दौरान जमीन में  बैठतीं हैं । वह कार्यक्रम किसी खुली जगह में कुर्सियों लगाकर सुसज्जित तरीके से करें। इसके  लिए उन्होंने अपनी तरफ से ₹100000 रुपए कर्मा जयंती पर कार्यक्रम में देने की घोषणा की। इसके अलावा ट्रस्ट अध्यक्ष संतोष साहू ने जो साहू मिलन कार्यक्रम किया है जिसने समाज की एकता को बढ़ाया है उसके लिए इस कार्यक्रम में ₹50000 की राशि इस कार्यक्रम के लिए देने की घोषणा की। जिससे समाज में एकता और अखंडता बनी रहे ।

कार्यक्रम में सुशील साहू ने कहा कि समाज के कुछ व्यक्ति जो अभी भी पूर्व होने के बाद ट्रस्ट की संपत्ति को नहीं छोड़ रहे हैं वह समाज के लिए बड़ी ही शर्मनाक बात है। समाज एक रहनी चाहिए पद महत्वपूर्ण नहीं होता ।भगवान श्री जगन्नाथ स्वामी जी और युवा मंडल ने जो सिविल में केस लड़ा उसमें भगवान की हार हुई और समाज के युवा मंडल की जीत हुई यह बड़ी शर्मनाक बात है।

 इस कार्यक्रम में ट्रस्ट के संरक्षक श्री हुलासी रामजी साहू ,श्री गिरधारी लाल  साहू महेश दाल मिल, प्रकाश साहू  प्रकाश दाल मिल ,सुशील साहू ट्रस्ट अध्यक्ष संतोष साहू ,शैलेंद्र साहू ,मुकेश साहू ,राजू बाबा  सेलू वेल्डिंग, संजय साहू संदीप साहू युवा मंडल कैलाश साहू राजेश साहू , संदीप साहू ,संजीव साहू संदीप साहू विजेंद्र साहू संदीप एलआईसी अशोक साहू पार्षद , दिनेश साहू जी महिला शक्ति में संध्या साहू  सुमन साहू  जवाहरगंज पार्षद, मनोहर साहू और हजारों की संख्या में समस्त साहू समाज के लोग उपस्थित रहे।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive