तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

Sagar: आयोजनों के लिए बनेगा सामुदायिक भवन, विधायक ने किया शिलान्यास

Sagar:  आयोजनों के लिए बनेगा सामुदायिक भवन, विधायक ने किया शिलान्यास



सागर। शहर के लक्ष्मीपुरा वार्ड स्थित पुरानी पुलिस लाइन परिसर में सामुदायिक भवन का भूमि पूजन किया गया  इस अवसर पर विधायक शैलेंद्र जैन, भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया एवं नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने स्थानीय नागरिकों की उपस्थिति में भोलेनाथ के मंदिर में पूजन किया इसके बाद सामुदायिक भवन का भूमि पूजन किया। यहां विधायक शैलेंद्र जैन ने नागरिकों को संबोधित करते है कहा कि इस क्षेत्र की यह लंबे समय से आवश्यकता थी। जिसकी लोगों ने भी मांग की इसी के चलते यह कार्य किया जाना है। हालांकि हम यहां पर दो सामुदायिक भवनों का निर्माण कर चुके हैं परंतु क्षेत्र बड़ा होने के कारण इतना पर्याप्त था।  मध्यमवर्गीय परिवार यहां बड़ी संख्या में निवास करते हैं। लोगों का कहना था कि वे अपने पारिवारिक सुख दुख के समजिम आयोजनों को  बड़े-बड़े मैरिज हॉल और होटल गार्डनों में करने का व्यय नहीं उठा सकते।
 बार बार ऐसी बात नागरिकों ने मुझसे कहीं हैं उनको देखते हुए हमने इस तरह के सामुदायिक भवनों का निर्माण किया है। आज शहर में 100 से ऊपर समुदाय भवन का निर्माण हो चुका है। लेकिन अब हमने तय किया है कि प्रत्येक वार्ड में सर्व सुविधा युक्त एक शादी घर का निर्माण करेंगे। जो लोगों के लिए बहुत सहायक होगा। 

इनको जनता की ज़रूरत मालूम है :  जिलाध्यक्ष

भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सरोटिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमने अनेकों जनप्रतिनिधियों को देखा है परंतु अपनी जनता के प्रति विधायक शैलेंद्र जैन जी जैसा समर्पण और भाव विरले ही देखने को मिलता है। जो सदैव आपकी किसी भी मांग पर दौड़े चले आते हैं।  किसी भी संकट में वह संकटमोचक की तरह खड़े होकर उस समस्या का हल करते हैं। वहीं निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने कहा कि जनता की अपेक्षा होती है कि उसकी जरूरतों को उसके जनप्रतिनिधि समझें और उस हिसाब से उन्हें सुविधाएं मुहैया कराएं और इस परिपाटी पर विधायक जैन पूरी तरह से खरे उतरते हैं। इन्हें। जनता की ज़रूरतें मालूम हैं। 

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पार्षद आशा रानी जैन मंजू ठाकुर पराग जैन नरेंद्र नामदेव अंशुल परिहार अंशुल हर्षित चक्रेश अहिरवार अशोक नामदेव उषा नामदेव उभय मिश्रा मौजूद रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive