तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

Sagar: स्पा सेंटर में देह व्यापार, पुलिस ने पांच लडकियो सहित सात को पकड़ापांचों लडकिया नार्थ ईस्ट के दार्जलिंग क्षेत्र की

Sagar: स्पा सेंटर में देह व्यापार, पुलिस ने पांच लडकियो सहित सात को पकड़ा

पांचों लडकिया नार्थ ईस्ट के दार्जलिंग क्षेत्र की

सागर।मध्यप्रदेश के सागर जिले में पुलिस ने नार्थ ईस्ट ( North East) के दार्जलिंग क्षेत्र की पांच युवतियों को एक स्पा सेंटर की आड़ में  देह व्यापार करते पकड़ा है। इस मामले में इसके संचालक और मेनेजर  भी गिरफ्तार किया है। 
यह भी पढ़े


सागर शहर के उपनगर मकरोनिया (Makroniya)  के दीनदयाल नगर में क्रिस्टल स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अवैध कारोबार पर आज  महिला थाना प्रभारी रीता सिंह और मकरोनिया पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही की है।मौके से 5 युवतियों सहित सहित 2 लोगों को पकड़ा गया है।बताया जा रहा है की पकड़ी गई सभी युक्तियां नार्थ ईस्ट से है।जो स्पा सेंटर की आड़ में अवैध काम करती थी।पुलिस को लंबे समय से इस कार्य की शिकायत मिल रही थी जिसके बाद शुक्रवार को इस स्पा सेंटर पर पुलिस ने अपने लोगो से रेकी कराई और पुष्टि होने के बाद संयुक्त रूप से छापा मारा गया।


 एम के जगेत, थाना प्रभारी  मकरोनिया और महिला थाना प्रभारी रीता सिंह ने बताया कि कुछ समय से इनकी शिकायते मिल रही थी। दोनो थानों ने मिलकर यह कारवाई की। पुलिस ने ग्राहक बनकर वहा पूरे मामले के तस्दीक की। इसके बाद स्पा सेंटर में छापा मारा। संचालक दमोह और रीवा जिले के बताया जाते है। 



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive