बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar:: खुरई कोर्ट के रीडर से लूट के 4 आरोपी गिरफ्तार, रीडर से मारपीट कर 15 हजार और कार लूटकर भागे थे आरोपी

Sagar:: खुरई कोर्ट के रीडर से लूट के 4 आरोपी गिरफ्तार, रीडर से मारपीट कर 15 हजार और कार लूटकर भागे थे आरोपी


सागर। (तीनबत्ती न्यूज.कॉम )।सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र में रजाखेड़ी इलाके में कार से जा रहे खुरई कोर्ट के रीडर के साथ मारपीट कर लूट करने वाले चारो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई कार को भी बरामद किया गया है। मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ये रहा घटनाक्रम 

पुलिस के अनुसार फरियादी हरिओम पुत्र बसंत दुबे निवासी पामाखेड़ी खुरई कोर्ट में रीडर के पद पर पदस्थ है। वे सात जनवरी को अपनी कार क्रमांक 63 जे 3480 से खुरई से सागर अपने सहकर्मी ब्रजेश सेन, राघवेंद्र सिंह चौहान और एक अन्य के साथ पहुंचे। सहकर्मियों को उनके घरों पर छोड़कर हरिओम अपने गांव पामाखेड़ी जा रहे थे। तभी रात करीब 11.20 बजे रजाखेड़ी शराब दुकान के पास किसी ने पीछे से कार पर पत्थर मारा। पत्थर लगने से कार का कांच टूट गया। थोड़ी आगे जाकर हरिओम ने कार रोकी तो बदमाश मौके पर पहुंच गए। उन्होंने रीडर हरिओम के साथ मारपीट शुरू कर दी। चाकू अड़ाकर जेब में पर्स में रखे 15 हजार रुपए, मोबाइल और कार लेकर भाग गए। मामले में फरियादी हरिओम ने मकरोनिया थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।


CCTV फुटेज के आधार पर पकड़ाए आरोपी

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदास्थल के आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आए। जिसके बाद पुलिस ने संदिग्धों की तलाश की और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल लिया। उनके कब्जे से लूट में गई कार और मोबाइल जब्त किया गया है। मकरोनिया सीएसपी शेखर दुबे ने बताया कि लूट के मामले में आरोपी नीरज अहिरवार, नितिन, संदीप और रीतेश अहिरवार को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

 
_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive