बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: जुआ के मामले दो आरक्षक निलंबित, होगी विभागीय जांच

SAGAR: जुआ के मामले दो आरक्षक निलंबित, होगी विभागीय जांच 5

सागर । सगर जिले के बंडा थाना क्षेत्र में पुलिस आरक्षकों के किराए के मकान में जुआ फड़ पकड़ाए जाने के मामले में एसपी ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरक्षकों को तत्काल प्रभाव निलंबित कर दिया है। साथ ही आरक्षकों पर विभागीय जांच बैठाई गई है। बंडा थाना प्रभारी नवल आर्य ने बंडा की संजय कॉलोनी में अनिल राय के मकान में जुआ फड़ संचालित होने की मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात मकान पर दबिश दी थी। कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने मौके से 10 जुआरियों को ताश पत्तों पर हार-जीत का दाव लगाते हुए रंगेहाथ पकड़ा था।

मामले की जांच में खुली मिलीभगत

मामले की जांच के दौरान सामने आया कि उक्त मकान में किराए से बंडा थाने में पदस्थ आरक्षक प्रवीण जाट और देवेंद्र सिंह रहते हैं। लेकिन दोनों आरक्षकों ने कभी भी जुआ फड़ के संबंध में सूचना नहीं दी और न ही कार्रवाई की। आरक्षकों की मिलीभगत से जुआ फड़ संचालित होने के संदेह पर थाना प्रभारी आर्य ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरक्षकों को तत्काल लाइन अटैच किया गया था। मामले में अब जांच प्रतिवेदन के आधार पर एसपी तरुण नायक ने कार्रवाई करते हुए आरक्षक प्रवीण जाट और देवेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया है। 

बंडा एसडीओपी करेंगी मामले की जांच

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि जिस मकान में जुआ फड़ पकड़ा गया था। उसमें ही आरक्षक प्रवीण जाट और देवेंद्र सिंह किराए से रहते थे। मामले में उनकी संलिप्तता के संदेह में दोनों आरक्षकों को निलंबित किया गया है। दोनों आरक्षकों के खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है। जांच बंडा एसडीओपी शिखा सोनी को सौंपी गई है।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive