बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: जिला न्यायालय के सामने हटाया गया अतिक्रमण

Sagar:  जिला न्यायालय के सामने  हटाया गया अतिक्रमण


सागर, 04 मई 2023  कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने आज अधिकारियों के साथ जिला न्यायालय की मुख्य सड़क का निरीक्षण किया एवं आवश्यक निर्देश दिए। इस अवसर पर नगर दंडाधिकारी श्री राजेश सिंह, ट्रेफिक डीएसपी श्री अभिषेक तिवारी, श्री राजेंद्र  सिंह बागरी, स्मार्ट सिटी के इंजीनियर  सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।


      कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने कहा कि कलेक्ट्रेट पीली कोठी से जिला न्यायालय तक की मुख्य सड़क पर जो अतिक्रमण किया गया है एवं अधिवक्ताओं द्वारा बीच सड़क पर टेबल कुर्सी लगाई गई है, उनको हटाकर जिला प्रशासन द्वारा तैयार किए गए टीन शेड में रखने हेतु कहा गया था। किंतु अधिवक्ताओं द्वारा लगातार बीच सड़क पर टेबल कुर्सी रखा गया, जिससे आवागमन सुचारू रूप से नहीं हो पा रहा था। कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने निर्देशित किया था कि तत्काल अधिवक्ताओं को उचित स्थान पर पहुंचाने की कार्रवाई करें एवं गुमठियों को तत्काल हटाए। 

कलेक्टर के आदेश के तत्काल पश्चात सिटी मजिस्ट्रेट श्री राजेश सिंह एवं नगर निगम के अतिक्रमण दस्ता द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई। सिटी मजिस्ट्रेट श्री राजेश सिंह ने समस्त अधिवक्ताओं से अपील की है कि वे निर्धारित जगह पर ही अपनी टेबल कुर्सी लगाएं। उन्होंने जिला न्यायालय आने वालों से भी अपील की है कि वे अपने वाहन निर्धारित स्थान पर ही लगाएं, जिससे आवागमन सुचारू रूप से संचालित हो सके।             
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive