बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

6 मई को मंत्री भूपेंद्र सिंह करेंगे पूर्व प्रधानमंत्री स्व.श्री अटल जी की 30 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण


6 मई को मंत्री भूपेंद्र सिंह करेंगे पूर्व प्रधानमंत्री स्व.श्री अटल जी की 30 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण


सागर, 30 अप्रैल 2023 ।नगर निगम द्वारा प्रधानमंत्री आवास के अफोर्डेबल हाऊस प्रोजेक्ट के अंतर्गत निर्मित कनेरा के 165 और मेनपानी के 75 आवासों के लोकार्पण व  चाबी सौंपने का कार्यक्रम आगामी 6 मई को नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के हाथों से संपन्न होगा। इसी दिन मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह सागर के अटल पार्क में एक करोड़ की लागत से निर्मित 30 फुट ऊंची पूर्व प्रधानमंत्री, भारतरत्न श्री अटलबिहारी वाजपेई की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे।
      महापौर प्रतिनिधि डा. सुशील तिवारी और नगर निगम आयुक्त चंद्रशेखर शुक्ला ने नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह से भेंट कर नगर में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति से अवगत कराया और पूर्ण हो चुके कार्यों के लोकार्पण व अन्य  कार्यक्रमों के लिए तिथि निर्धारण हेतु सहमति देने का आग्रह किया। निगम आयुक्त श्री शुक्ला ने बताया कि मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह की घोषणा व स्वीकृति के अनुसार अटल पार्क में मिश्र धातु से निर्मित पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्री अटल बिहारी वाजपेई  की 30 फुट ऊंची भव्य प्रतिमा पैडस्ट्रल सहित बन कर तैयार हो चुकी है। इसके अनावरण हेतु आवश्यक तैयारियां पूर्ण की जा चुकी हैं।
     निगम आयुक्त ने नगरीय विकास मंत्री श्री सिंह को जानकारी दी कि कनेरा एवं मेनपानी में निर्मित की गई प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अफोर्डेबल हाऊस प्रोजेक्ट के 240 आवास हितग्राहियों को आवंटन हेतु तैयार हैं और इनकी चाबी सौंपी जा सकती है। नगर में संचालित अन्य विकास कार्यों की प्रगति के विषय में भी मंत्री श्री सिंह को अवगत कराया गया।
      मंत्री श्री सिंह ने निगम प्रशासन के आग्रह पर 6 मई को उक्त दो कार्यों के लोकार्पण व अनावरण कार्यक्रम आयोजित करने की सहमति प्रदान की है। मंत्री श्री सिंह से भेंट के अवसर पर महापौर प्रतिनिधि डा. सुशील तिवारी व निगम आयुक्त श्री चंद्रशेखर शुक्ला के साथ रिशांक तिवारी व सूर्यांश तिवारी भी उपस्थित थे।    
                            
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive