बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: बजरंगदल द्वारा कांग्रेस कार्यालय में किए उपद्रव के विरोध में कांग्रेस ने ज्ञापन दिया

Sagar:  बजरंगदल द्वारा कांग्रेस कार्यालय में किए उपद्रव के विरोध में  कांग्रेस  ने ज्ञापन दिया

सागर,06.मई.2023 ।विगत दिनों में जबलपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़,उपद्रव और नारेबाजी की गई थी,इस तोड़फोड़ में स्थानीय पुलिस प्रशासन ने कोई कार्यवाही नहीं की ना ही संबंधित दोषियों पर कोई कार्यवाही की।
इसी संबंध में जिला शहर कांग्रेस कमेटी ने आज पुलिस महानिदेशक को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर दोषियों की पहचान पर कठोर कार्यवाही करने के संबंध में जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा।


इस अवसर पर जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने कहा कि हम सब कांग्रेसी लोकतंत्र और संविधान पर विश्वास करने वाले लोग हैं। हम पुलिस प्रशासन से विनम्र अपील करते हैं कि दोषियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही हो जिससे ऐसी घटनाओं की म.प्र. में कहीं भी पुनरावृत्ति ना हो।
पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि तोडफोड करने वाले  दोषियों के पीछे कौन है,प्रशासन को इसकी भी जांच करनी चाहिये।



प्रदेश महासचिव मुकुल पुरोहित ने कहा कि तोड़फोड़ करने वाले कार्यकर्ताओं ने सिद्ध कर दिया कि बजरंग बली के भक्त नहीं बजरंग दल के असामाजिक तत्व हैं। भगवान के नाम को कलंकित करने वाले अपराधी हैं। तोड़फोड़ करने वाले बजरंग दल के असामाजिक तत्वों पर प्रशासन तुरंत कार्रवाई  करें।


ये रहे मोजूद
ज्ञापन देने वालों में सुरेन्द्र सुहाने,रेखा चौधरी,बुंदेल सिंह बुंदेला,चक्रेश सिंघई,अमित दुबे रामजी, बाबूसिंह यादव,सिंटू कटारे, अंकलेश्वर दुबे,प्रदीप गुप्ता,अखलेश केसरवानी,रमाकांत यादव,आशीष ज्योतिषी,चैतन्य पांडे,दीनदयाल तिवारी,अवधेश तोमर, शैलेन्द्र तोमर,आनंद तोमर,प्रभात जैन,समीम खान,प्रेमनारायण विश्वकर्मा,योगराज कोरी,अभिनव मिश्रा,चमन अंसारी,प्रभात जैन,राजू राठौर,दीपक दुबे,कुंजी लडिया,नितिन पचौरी,राहुल व्यास,नरेंद्र मिश्रा,शाहरूख खान,आदिल राईन,गब्बर पठान,राजू ठाकुर,जय रैकवार,ओमप्रकाश पंडा,अकबर राईन,सकील भाईजान,वीरेंद्र राजे,राहुल रजक,नरेन्द्र अहिरवार,शालू पठान आदि उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive