बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी के छलके आंसू...भावुक हुए ▪️ प्रेस कांफ्रेंस में कहा मैं सौदेबाज नही हू, 6 मई को कांग्रेस ज्वाईन करूंगा

पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी के छलके आंसू...भावुक हुए 
▪️ प्रेस कांफ्रेंस में कहा मैं सौदेबाज नही हू, 6 मई को कांग्रेस ज्वाईन करूंगा

देवास,5 मई,2023 : बीजेपी की  रोकने की  कोशिशों के बाद भी पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी  ने एक प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि कल 6 मई को वे कांग्रेस ज्वाईन करेंगे और सादे समारोह में शामिल होंगे। आज देवास में  मीडिया से चर्चा के दौरान दीपक जोशी अपने पिता की विरासत को लेकर और उनके साथ हुए अन्याय को लेकर आंखो में आंसू छलक आए । उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोप भी सरकार पर लगाए। 
                   दीपक जोशी


सीएम शिवराज के खिलाफ लडूंगा

पूर्व मंत्री ने कहा कि में  सौदा नहीं करना चाहता हू। मैं सोदेबाज़ नही हूँ,इसलिए अभी मैंने चुनाव लड़ने के लिए  कांग्रेस से साफ़ मना कर दिया है लेकिन यदि कांग्रेस पार्टी को लगता है कि मैं चुनाव लडू,तो मैं बुदनी से चुनाव लड़ने को तैयार हूँ,क्योंकि शिवराज सिंह चौहान और मैंने लगभग समकालीन राजनीती में काम किया है। मैं उनके दाँव पेंच को अच्छी तरह से जानता हूँ और इन दाँव पेंच के आधार पर ही मैं उनको चुनाव में परास्त करूँगा। ये मुझे पूरा पूरा भरोसा है।

छोड़ रहे हैं पिता का घर 

मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने बताया कि मैं अपने पिताजी का पारंपरिक मकान छोड़ रहा हूं. अब मैं भोपाल में अपने बहनोई के घर रहूंगा. पूर्व विधायक जोशी ने कहा कि पिताजी भोपाल से सांसद रहे, लेकिन एक चीज का नामकरण भी उनके नाम पर नहीं किया. देवास में लंबी लड़ाई लड़ी, वहां भी नामकरण नहीं किया, आखिर ऐसा क्यों? विचारधारा की बात नहीं है, जो पालेगा पोसेगा अब मैं उनके साथ ही रहूंगा. कमलनाथ जी से प्रभावित हूं. उन्होंने सिर्फ तीन मिनट में ही पिताजी के स्मारक के लिए जमीन दे दी थी. बीजेपी ने 30 महीने में स्मारक को खडंहर बनाकर रख दिया. उन्होंने कहा कि मेरे पिताजी ने मुझे विरासत में कोई सम्पत्ति,कोई धन,कोई सोना चाँदी नही दिया। मेरे पिताजी की विरासत उनकी ईमानदारी और उनकी कथनी और करनी में अंतर नही करना है। उस विरासत को सम्भालने के लिए मैं रहा हूँ,लेकिन जिस प्रकार से पिछले कुछ से घटनाक्रम चल रहा है,चाहे पार्टी में या चाहे सरकार में....चाहे वो भ्रष्टाचार का मामला हो,चाहे वो बाकि प्रकार की बंदरबांट का मामला हो...। मैं अपनी आवाज़ ऊपर तक पहुचाऊंगा,और ऊपर तक अपनी आवाज़ पहुचाने के लिए मुझे कांग्रेस मिली है। 



भाजपा के नेताओ से मिलने की बात पर बोले दिपक जोशी - जो कॉलेज का प्रिंसपल है,वो अपने कॉलेज को ठीक से नही रख सके,जो कक्षा का मास्टर है,वो अपनी कक्षा के मास्टर को ठीक नही रख सके,जो टीम का कप्तान है,वो अपनी टीम को ठीक नही रख सके,तो उस तक पहुचने की ज़रूरत क्या। देवास जिले में प्रधानमन्त्री आवास योजना में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए ज़िम्मेदारो की भी उसमे संलिप्ता का लगाया आरोप....




पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे हैं दीपक

 मध्य प्रदेश की राजनीति के संत कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कैलाश जोशी के बेटे हैं दीपक जोशी. दीपक जोशी बीजेपी की ओर से विधायक रहे, जबकि एमपी सरकार में शिक्षा मंत्री के पद का भी उन्होंने दायित्व संभाला हैं. हालांकि, साल 2018 के विधानसभा चुनाव में दीपक जोशी कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी से चुनाव हार गए थे. वे बीजेपी में अनेक पदो पर रह चुके है।  दीपक जोशी का दर्द है कि भारतीय जनता पार्टी में उनकी लगातार अनदेखी हो रही है, इसलिए वे कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं. पूर्व मंत्री भावुक भी हो गए। उनकी आंखों से आंसू छलक आए।मुझे कार्यक्रमों में तो बुलाया तक नहीं जाता था। इस कारण मैं किसी कार्यक्रम में जबरन घुसने की कोशिश भी नहीं करता।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive