बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बीजेपी सरकार ने ही सुरखी विधानसभा में विकास के पंख लगाए: गोविंद सिंह राजपूत

बीजेपी सरकार ने ही सुरखी विधानसभा में विकास के पंख लगाए: गोविंद सिंह राजपूत

तीनबत्ती न्यूज : 14 नवम्बर 2023
सुरखी :  सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के जनसंपर्क का सिलसिला ग्राम झला के नए मोहल्ले से शुरू किया। गाजे बाजे के साथ गांव की सड़कों और गलियों में घूम कर भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने माता बहनों और बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि जिस तरह से आपके गांव में सड़कों का निर्माण, पेयजल की उपलब्धता जैसे विकास कार्य हुए हैं इन कार्यों से आपको सुविधा मिली हैं। भारतीय जनता पार्टी और मैं इस क्षेत्र को विकसित करने के लिए तत्पर हैं। भाजपा की सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए योजनाऐं दी हैं। महिलाओं को लाड़ली बहना योजना, किसानों को किसान सम्मान योजना, युवाओं को सीखो कमाओ योजना बनाई है। जनसंपर्क के दौरान साथ चल रही युवाओं की टोली में भारी उत्साह था। 

 सिंचाई की कई परियोजनाएं दी 

भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि भाजपा सरकार ने पूरी सुरखी विधानसभा में  सिंचाई को लेकर कई परियोजनाओं दी हैं। बीना नदी परियोजना, जेरा परियोजना  परियोजनाओं से सिंचाई का रकबा बढ़  गया है। इससे किसानों की उपज दोगुनी हो गई है। वहीं जिन परियोजनाओं का काम चल रहा है। उनके पूरे होने के बाद सिंचाई का रकबा बढ़ जाएगा।राजपूत ने कहा कि क्षेत्र में कई जलाशय बनवाए हैं। 
गोविंद सिंह ने कहा कि बीना नदी पर बने चकरपुरा बांध से कई गांव के किसानों को सीधा लाभ मिल रहा है। किसानों की उपज तो बढ़ी ही है, साथ ही उनकी आर्थिक स्थिति भी अब मजबूत हो गई है। भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के गांव आने वाले समय में और विकसित हो जाएंगे। यहां सड़कों का जाल फैल चुका है वहीं सामाजिक कार्यों के लिए मंगल भवन, सामुदायिक भवन, व्यापारियों को शापिंग कॉम्लेक्स का निर्माण करवाया है। शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए स्कूल भवनों का विस्तार किया गया है। महाविद्यालय भवन के साथ ही सरकारी कार्यालय भवन भी बनाए गए हैं। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि पेयजल की समस्या हल करने के लिए अनेक गावों में नलजल योजनाओ को स्थापित किया गया है। अब घर घर टोंटी के माध्यम से पानी पहुंच रहा है। कांग्रेस की सरकार में एक धेले का भी कार्य नहीं हुआ। कांग्रेस के नेता सिर्फ आरोप लगाना जानते हैं। भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने गांव गांव का विकास किया है। इस बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी इसलिए आप अपना वोट खराब न करें।
इन गांवों में किया जनसंपर्क 
भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत द्वारा किए जा रहे हैं जनसंपर्क के दौरान लोगों ने पुष्पमाला पहनाकर उनका स्वागत किया। गोविंद सिंह राजपूत ने बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते हुए भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल पर वोट देने की अपील की। भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने राहतगढ़ के ग्राम झिला के नए मुहल्ला, खाताखेड़ी, विनायकी, पचमा, साईखेड़ा, रूसल्ला, बटयावदा, बासोदा, बमोरी सेठ आदि गांव में जनसंपर्क करते हुए जनता से आशीर्वाद लिया।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive