बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र की जनता एवं भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताया

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र की जनता एवं भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताया

 

तीनबत्ती न्यूज : 17 नवंबर,2023

खुरई:  विकास और शांति के लिए मतदान के उत्सवी माहौल के बीच एतिहासिक मतदान के लिए भाजपा प्रत्याशी मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र की समस्त जनता का हृदय से आभार व्यक्त किया है। मंत्री श्री सिंह ने कहा है कि खुरई विधानसभा क्षेत्र की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह चुनाव लड़ा और रिकॉर्ड मतदान के साथ भाजपा की रिकॉर्ड जीत का मार्ग प्रशस्त किया।

देखे क्लिक करे   : वोटर्स में उत्साह,पोलिंग बूथ बढ़ना चाहिए: मंत्री भूपेंद्र सिंह

 

उल्लेखनीय है कि समाचार लिखे जाने तक खुरई विधानसभा क्षेत्र में शाम 5 बजे तक 75.70 प्रतिशत मतदान हुआ। भाजपा प्रत्याशी मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने दोपहर लगभग 11 बजे खुरई जेल मार्ग स्थित सामुदायिक भवन (कुशवाहा समाज) मतदान केंद्र क्रमांक 34 पर मतदान किया। मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती सरोज सिंहपुत्र अबिराज सिंह व बेटियों ने भी मतदान किया।

 पढ़ने क्लिक करे : मतदाताओं में उत्साह मतदान के प्रति: मंत्री भूपेंद्र सिंह▪️सपरिवार किया मतदान

मतदान प्रक्रिया संपन्न हो जाने तक पूरे विधानसभा क्षेत्र से शांतिपूर्ण ढंग से लोकतंत्र के इस महायज्ञ के संपन्न होने के समाचार हैं। मतदाताओं का उत्साह और रुझान सभी मतदान केन्द्रों पर तकरीबन एक सा था। भाजपा प्रत्याशी श्री भूपेंद्र सिंह ने दिनभर विभिन्न मतदान केंद्रों में जाकर मतदान प्रक्रिया का अवलोकन किया। वे जहां-जहां भी पहुंचे मतदान केंद्रों पर उमड़े मतदाताओं की कतारों ने उत्साह से उनका अभिवादन किया। मालथौन व बांदरी में लौहगढ़िया समुदाय के मतदाताओं ने सुबह सात बजे से मतदान केंद्रों पर कतारों में लगना शुरू कर दिया था। इस घुमंतू समुदाय में मतदान के प्रति ऐसा उत्साह पहली बार देखा गया। इसकी वजह यह रही कि पहली बार इस समुदाय ने मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह की पहल पर भूस्वामित्व अधिकार के पट्टे लेकर पीएम आवास योजना से अपने स्थायी मकानों में रहना पसंद किया है। समुदाय की सभी महिलाओं को लाडली बहना योजना से जोड़ा गया है।

 

मंत्री श्री सिंह ने कहा कि प्रत्येक बूथ पर मतदाताओं ने पूरे उत्सव के साथ मतदान किया। सुबह से ही सभी मतदान केंद्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार सभी लोग उत्साह के साथ मतदान कर रहे थे। समस्त पोलिंग बूथ पर लाइन लगी रही और लोगों में मतदान के प्रति उत्साह रहा। जिस तरीके से मतदान खुरई विधानसभा में हुआउसे देखकर लग रहा है कि मतदान प्रतिशत भी अच्छा होगा। जिन बूथों पर कहीं-कहीं कठिनाइयां आई हैं जिसे देखकर कोशिश करेंगे कि आगामी समय में बूथ बढ़ाए जाएं ताकि मतदाताओं को मतदान करने में कोई कठिनाई न हो।

 

मंत्री श्री सिंह ने कहा कि खुरई की जनता ने जैसा विश्वास मुझ पर जताया है उस स्नेह और विश्वास का मैं कभी नहीं टूटने दूंगा। खुरई की विकास-यात्रा ऐसे ही जारी रहेगी। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बड़ी ही शालीनता और सौजन्यता से परिश्रम किया जिसकी मिसाल दी जाती रहेगी। सभी वर्गोंसमुदायों के लोगों ने जातिवर्ग की सीमाएं तोड़ कर सिर्फ विकास के कामों पर मुहर लगाई है। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि खुरई की जनता समझ चुकी है कि सिर्फ विकास से ही समृध्दि आती है। मंत्री  श्री सिंह ने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में यह देखने आया कि बच्चों में भारतीय जनता पार्टी के प्रति आकर्षण हद से ज्यादा था बावजूद इसके कि वे मतदान प्रक्रिया में हिस्सा नहीं ले सकते।

 

 



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive