बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस की झूठी बातों में न आएं, बीजेपी की बनेगी सरकार : गोविंद सिंह राजपूत

कांग्रेस की झूठी बातों में न आएं, बीजेपी की बनेगी सरकार : गोविंद सिंह राजपूत

तीनबत्ती न्यूज : 15 नवंबर,2023
सागर। सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने आज राहतगढ़ नगर परिषद क्षेत्र में महा जनसंपर्क कर जनता जनार्दन का आशीर्वाद लिया। इस महा जनसंपर्क अभियान की खास बात यह थी कि इसमें हजारों की संख्या में ग्रामीण, भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी, युवा वर्ग शामिल था बल्कि जन सैलाब उमड़ पड़ा। महा जनसंपर्क में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अलग अलग टोलियां बनाकर घर घर पहुंच बनाकर मतदाता भाइयों बहनों से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत को भारी बहुमत से विजय बनाने की अपील कर रहे थे।

महा जनसंपर्क अभियान में जहां महिलाएं, पुरूष, युवक -युवतियां हाथों में झंडा और पोस्टर लेकर चल रहे थे। गगनभेदी नारों से समूचा राहतगढ़ गुंजायमन हो गया। इस अवसर पर भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार भारी बहुमत से बन रही है। भाजपा सरकार और मैने सुरखी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ो की राशि से अनेक विकास कार्य कराए हैं। आज राहतगढ़, जैसीनगर,बिलहरा, सुरखी, सिहोरा, समेत ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों का जाल बिछाया दिया गया है। नलजल योजनाओ से घर घर टोंटी के माध्यम से शुद्ध पेयजल उपलब्ध हो रहा है। अब हमारी माताओं बहनों को कुआं, हैंड पंप पर पानी भरने नहीं जाना पड़ता है। लोगों के स्वास्थ्य की चिंता भी हमने की है। राहतगढ़ में 10 करोड़ की लागत से सिविल अस्पताल का निर्माण करवाया है। अब आप लोगों को इलाज के लिए बाहर नहीं जाना पड़ता। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि भाजपा सरकार और हमने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के युवक, युवतियों के लिए रोजगार से जोड़ने कदम उठाए हैं। प्रदेश सरकार की सीखो कमाओ योजना में प्रशिक्षण देकर काबिल बनाया जा रहा है वहीं रोजगार मेले लगवा कर हजारों युवाओं को रोजगार दिलवाया है। कांग्रेस सरकार इस दिशा में कोई काम नहीं किया। हमने और भाजपा सरकार ने खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम बनवाकर उनकी प्रतिभा को निखारने का कार्य किया है। शिक्षा के क्षेत्र में सीएमराइज  स्कूल की स्थापना हुई है। कांग्रेस हमेशा आरोप लगाने की राजनीति करती आई है। 

भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा में  अनेक मंगल भवन, सामुदायिक भवन का निर्माण करवाया है, इससे ग्रामीणों को सुविधाएं मिलीं हैं। उन्होंने कहा कि हमने सभी वर्गो, समाजों का भरपूर सम्मान किया। मेरा कहना है कि , आपसे मेरे वर्षो पुराने पारिवारिक संबंध हैं। इसलिए आप अपना अमूल्य मत खराब न करें क्योंकि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार फिर से बन रही है। आप अपना अमूल्य मत भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल का बटन दबा कर भारी बहुमत से जिताएं।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive