बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

विधायक शैलेंद्र जैन के निवास पर कार्तिक व्रत धारी महिलाओ ने किया तुलसी पूजन

विधायक शैलेंद्र जैन के निवास पर कार्तिक व्रत धारी महिलाओ ने किया तुलसी पूजन

तीनबत्ती न्यूज : 16 नवंबर,2023
सागर। कार्तिक माह के पावन पुनीत अवसर पर विधायक शैलेंद्र जैन के निवास पर स्व्यमेव तुलसी पूजन हेतु पहुंची, उल्लेखनीय कि प्रतिवर्ष विधायक जैन के निवास पर कार्तिक मास में तुलसी पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है परंतु आचार संहिता के कारण इस वर्ष उनके द्वारा के कार्यक्रम नहीं रखा गया परंतु महिलाएं ने स्वयं उनके निवास पर पहुंचकर तुलसी पूजन किया और उनको शुभकामनाएं दें इस अवसर पर विधायक जैन ने सपत्नीक पूजन किया ,इसमें बड़ी संख्या में कार्तिक स्नान करने वाली महिलाओं ने निवास पर पहुंचकर तुलसी पूजन किया।

 बावन टपरिया पंतनगर में किया जनसंपर्क

 भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र जैन ने चुनाव प्रचार थमने के बाद पंतनगर वार्ड स्थित बावन टपरिया क्षेत्र में पहुंचकर जनसंपर्क कर माता बहनों और बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया इस दौरान एक माताजी जो अस्वस्थ थी उनका हालचाल पूछा और उनसे भारतीय जनता पार्टी को विजय श्री दिलाने की अपील की । उन्होंने कहा कि कल का दिन मध्य प्रदेश के इतिहास में बहुत महत्वपूर्ण है जब अगले 5 साल के लिए आप सरकार का चयन करने जा रहे हैं इसलिए अपने मताधिकार का प्रयोग सोच विचार कर करें। इस अवसर पर पार्षद नीरज गोलू कोरी,गगन साहू,घनश्याम पटेल सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे

महानगरों की तर्ज पर विकसित हो रहा सागर नगर:- शैलेश केसरवानी


 भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेश केशरवानी ने कहा कि स्मार्ट सिटी मिशन के तहत श्री शिवराज सिंह चौहान के आशीर्वाद से एवं सागर जिले के मंत्रियों एवं विधायक श्री शैलेंद्र जैन के प्रयासों से सागर नगर को स्मार्ट सिटी की सौगात मिली। और धीरे-धीरे सागर नगर महानगरों की तर्ज पर विकसित होने के लिए अग्रसर हो चला आज अगर हम देखें तो सागर नगर में जहां एक और एलिवेटेड कॉरिडोर, आदर्श सड़के, अटल पार्क, ऑडिटोरियम, हेरिटेज बिल्डिंग और कई ऐसे अनेक विकास कार्य स्मार्ट सिटी के माध्यम से सागर शहर में हुए जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती थी। आप सभी से आग्रह है। सूरज की पहली किरण के साथ अपने और अपने परिवार जनों का वोट शहर के हित में कराए पहले मतदान करे और बाद में जलपान क्योंकि आपका मूल्य वोट राष्ट्र निर्माण में बहुत महत्वपूर्ण है।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री कपिल मलैया ने कहा कि निश्चित ही स्मार्ट सिटी के माध्यम से विकास कार्यों की सौगात सागर शहर को मिली है जिसका मुख्य श्री नगर के विधायक शैलेंद्र जैन को जाता है। परंतु कुछ कार्य अपूर्ण रह गए वह इस कार्यकाल में पूर्ण होंगे और सागर शहर विकसित होगा। इस अवसर पर भाजपा नेता श्री मनोहर साहू प्रकाश सुरेंद्र तिवारी अमित नामदेव राम कुशवाहा राम कुर्मी मूरत पटेल संजू सेन, मनोज साहू, रवि विश्वकर्मा अमृत पटेल विनोद साहू नितिन जैन रामसेवक पटेल मौसम पटेल सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive