बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बेटी और बहू के रूप में पूरा सागर मेरा परिवार और मुझे उम्मीद है कि मेरे परिवार का पूरा प्यार और समर्थन मुझे मिलेगा : निधि जैन▪️मतदान को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और संगठन चाक चौबंद हुए

बेटी और बहू के रूप में पूरा सागर मेरा परिवार और मुझे उम्मीद है कि मेरे परिवार का पूरा प्यार और समर्थन मुझे  मिलेगा  : निधि जैन

▪️मतदान को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और संगठन  चाक चौबंद हुए

तीनबत्ती न्यूज: 17 नवंबर,2023
सागर : मध्यप्रदेश में नई विधानसभा के गठन के लिए होने जा रहे लोकतंत्र के महायज्ञ रूपी मतदान में सागर की जनता अधिक से अधिक हिस्सा लेकर यहां के विकास की नई इबारत लिखेगी। एक बेटी और बहू के रूप में पूरा सागर मेरा परिवार है और मुझे उम्मीद है कि मेरे परिवार का पूरा प्यार और समर्थन मुझे इस चुनावी महायज्ञ में मिलेगा।
यह बात सागर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने मतदान की पूर्व संध्या पर सागर की जनता से कही है। उन्होंने सागर की देव तुल्य जनता से अधिक से अधिक मतदान कर लोकतंत्र के इस महायज्ञ को सफल बनाने की अपील की है। 

शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने कहा कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता सैनिक की तरह बूथ पर मुस्तैदी से अपनी ताकत को दिखाने का काम करेगा। कांग्रेस के चुनाव संचालक संतोष पांडे ने कहा कि सागर के अव्यवस्थित विकास और इसे लेकर झूठे वादों पर जवाब देने के लिए समय आ गया है। जिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष रेखा चौधरी ने भरोसा जताया है कि महंगाई की मार  से जूझती महिला वर्ग प्रदेश में खुशहाली लाने के लिए कांग्रेस को समर्थन देने तैयार बैठी है।  अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष डॉ अंकलेश्वर दुबे ने कहा कि विधायक शैलेंद्र जैन द्वारा एडवोकेट चैंबर के लिए 50 लख रुपए की झूठी घोषणा का जवाब भी सागर के वकील इस चुनाव में देंगे।
मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने बताया कि चुनाव के अंतिम दौर में जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार, पूर्व निगम अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ कटारे, पूर्व अध्यक्ष स्वदेश जैन गुड्डू भैया, निधि सुनील जैन के चुनाव एजेंट मुकुल पुरोहित, अमित राम जी दुबे, अशोक श्रीवास्तव, रामकुमार पचौरी, संगठन मंत्री चक्रेश सिंघई,  अमित रामजी दुबे, सिंटू कटारे, कमलेश बघेल आदि ने अलग-अलग स्तरों पर मैदानी स्तर पर जुटे कार्यकर्ताओं से  मतदान की तैयारी की समीक्षा की।

बन रही है कांग्रेस सरकार : सागर से भी कांग्रेस का विधायक चुनकर भेजे राजकुमार पचौरी

जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने प्रदेश कांग्रेस महासचिव रेखा चौधरी, रामगोपाल खटीक ,रमाकांत यादव, रीतेश पांडे, गोपाल तिवारी, आदिल राईन, अरबाज राईन, रवि सोनी, शाहरुख खान रिंकू आदि के साथ अनेक वार्डों में पहुंचकर रहवासियों से अपने मत अधिकार का ज्यादा से ज्यादा और सही उपयोग करने की अपील की।
शहर अध्यक्ष राजकुमार पचौरी के नेतत्व में कांग्रेस के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने घर-घर जाकर करबद्ध निवेदन कर कांग्रेस के लिए मतदान करने की अपील की ।
 पूर्व शहर अध्यक्ष श्रीमती रेखा चौधरी ने महिलाओं से कहा कि सागर शहर को कमलनाथ जी ने महिला प्रत्याशी कांग्रेस पार्टी से दिया है महिलाओं के सम्मान में सभी महिलाएं ज्यादा से ज्यादा मतदान कर महिला शक्ति को महत्व दे ।निधि जैन को भारी बहुमत से जिताये। कांग्रेस कार्यालय के स्थाई मंत्री दीनदयाल तिवारी ने शहर के सभी वार्डों में लगातार संपर्क कर फीडबैक लिया है।प्रदेश 
 मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रांतीय उपाध्यक्ष रमाकांत यादव ने निवेदन करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही पिछड़ा वर्ग को कमलनाथ सरकार 27 % नौकरियों में आरक्षण देगी जिससे पिछड़ा वर्ग की स्थिति मजबूत होगी ।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामगोपाल खटीक इम्तियाज अली रवि सोनी लीलाधर सूर्यवंशी  ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रेमनारायण विश्वकर्मा कमलेश तिवारी  गोपाल तिवारी राकेश छाबड़ा आदिल राइन अंकित जैन रितेश पांडे अशफाक राइन दीपू कोरी यशवंत तिवारी शाहरुख खान आदि सभी उपस्थित थे ।

मतदान की पूर्व संध्या पर कांग्रेस प्रत्याशी पति एवं पदाधिकारीयो ने की माँ लक्ष्मी की पूजा अर्चना

गुरुवार को मतदान दिवस की पूर्व संध्या पर सागर विधानसभा के कांग्रेस की प्रत्याशी श्रीमती निधि जैन के पति श्री सुनील जैन,वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री मुन्ना चौबे, कांग्रेस जिला कार्यकारी ग्रामीण अध्यक्ष अखिलेश मोनी केसरवानी एवं कांग्रेस के पदाधिकारी ने तिलकगंज में विराजमान मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता श्री सुनील जैन ने कहा कि सभी शहरवासी अपने मतदान का उपयोग प्रदेश के निर्माण भागीदार बने ।लोकतंत्र की नींव मताधिकार पर ही रखी जाती है। इस प्रणाली पर आधारित समाज व शासन की स्थापना के लिए आवश्यक है कि प्रत्येक वयस्क नागरिक को बिना किसी भेदभाव के अपने मत का उपयोग अवश्य करना चाहिए। सबसे पहले मतदान उसके बाद भोजनपान करें।


इस अवसर पर बरिष्ठ कांग्रेस नेता मुन्ना चौबे ने कहा कि ऐसी सरकार चुने जो आपकी समस्याओं को समझे और उसका निराकरण करे। अपने क्षेत्र में ऐसा जनप्रतिनिधि चुने जो केवल बातों में नहीं बल्कि कार्य में विश्वास रखे।
इस अवसर पर कांग्रेस के जिला ग्रामीण कार्यकारी अध्यक्ष अखिलेश मोनी  केसरवानी ने कहा कि राष्ट्र और समाज के निर्माण में आपका अमूल मत बहुत ही महत्वपूर्ण हो सकता है आज हम सभी ने माता रानी का आशीर्वाद लेकर प्रदेश और सागर नगर की सुख समृद्धि और शांति की कामना की है और आशीर्वाद मांगा है कि प्रदेश में ऐसी सरकार बने जो भ्रष्टाचार से मुक्त हो। और जो प्रदेश की जनता और शहरों का विकास कर सके। 
इस अवसर पर युवा अध्यक्ष राहुल चौबे, रानू यादव, शुभम रैकवार सहित अन्य समिति के सदस्य उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive