बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मतदान को दो दिन शेष कार्यकर्ता शैलेंद्र जैन बनकर क्षेत्रों में पूरी ताकत झोंके : गौरव सिरोठिया▪️अद्भुत रैली के माध्यम से बना सागर की सड़कों पर भाजपा की जीत का प्रतिबिंब: शैलेंद्र जैन

मतदान को दो दिन शेष कार्यकर्ता शैलेंद्र जैन बनकर क्षेत्रों में पूरी ताकत झोंके : गौरव सिरोठिया

▪️अद्भुत रैली के माध्यम से बना सागर की सड़कों पर भाजपा की  जीत का प्रतिबिंब: शैलेंद्र जैन

तीनबत्ती न्यूज : 14 नवंबर,2023
सागर।भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा सागर में भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र जैन के समर्थन में अद्भुत वाहन रैली निकाली गई। वाहन रैली स्वीडिश मिशन स्कूल से प्रारंभ होकर विभिन्न मार्गो से होते हुए बड़ा बाजार स्थित रामबाग मंदिर पहुंची। जहां ऐतिहासिक रैली का समापन हुआ। रैली में वाहन रैली में प्रमुख रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, प्रवासी प्रभारी एवं सांसद सुब्रत पाठक, भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र जैन, नगर निगम अध्यक्ष  वृंदावन अहिरवार, युवा मोर्चा अध्यक्ष यश अग्रवाल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल,अनिल तिवारी प्रमुख रूप से वाहन रैली में उपस्थित रहें। हजारों की संख्या में रैली में शामिल युवा हाथों में झंडे लेकर दोपहिया वाहन पर चल रहे थे। वही भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र जैन जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया के साथ दोपहिया वाहन पर सवार होकर नगर वासियों का अभिवादन कर रहे थे। जगह–जगह लोगों ने वाहन रैली पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। वही जन सामान्य ने भी घर की छत और बालकनी पर खड़े होकर प्रत्याशी शैलेंद्र जैन को आशीर्वाद प्रदान किया। 
इस अवसर भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव अब अंतिम चरण में हैं। सागर में पूर्ण रूप से भाजपा के पक्ष में वायुमंडल बना हुआ हैं। भाजपा की जीत सुनिश्चित हैं, लेकिन हम सभी को सिर्फ जीत मैं संतुष्ट नहीं होना हैं। हमें एक नया रिकॉर्ड बनाना हैं, इसलिए में प्रत्येक कार्यकर्ता बंधु से आह्वाहन करता हूं कि मतदान के पूर्व इन दो दिनों में प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं शैलेंद्र जैन बनकर अपने अपने क्षेत्र में पूरी ताकत झोंक दें और जन जन तक पहुंचकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आग्रह करें। ताकि सागर में जीत का ऐसा रिकॉर्ड बने जो अभी की कल्पना से परे हों।
__________________

देखे : रेली



_________________

भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र ने कहा कि आज की यह वाहन रैली अदभुत हैं। ऐतिहासिक हैं, जो 3 दिसंबर के पूर्व ही परिणाम बता रही हैं। इस अद्भुत वाहन रैली ने आज सागर की सड़को पर भाजपा की प्रचंड जीत का प्रतिबिंब बनाया हैं। युवा मोर्चा के साथ पार्टी के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं
युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत दिलाने के लिए पूरे प्राण प्रण से जुटा हैं। प्रत्येक बूथ पर भारतीय जनता युवा मोर्चा का कार्यकर्ता एक सिपाही की तरह मुस्तैदी के साथ कार्य कर रहा है एवं जन-जन तक  पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी की पक्ष में मतदान का आग्रह कर रहा है। 
मंडल अध्यक्ष विकास केसरवानी,निखिल अहिरवार,राहुल वैध ने बहन रैली में शामिल हुए सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं एवं नगर वासियों का आभार व्यक्त किया।वाहन रैली में हजारों युवा भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल हुए

अंबेडकर चौराहा भगवान गंज से प्रारंभ होगी भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के पक्ष में विशाल जनसमर्थन रैली 15 नवंबर को


सागर। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार 15 नवंबर को सागर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र जैन विशाल जन समर्थन रैली के माध्यम से जन आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।
जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने बताया कि आज दिनांक 15 नवंबर बुधवार को दोपहर 12 बजे भगवान चौराहा अंबेडकर मूर्ति से जन समर्थन रैली प्रारंभ होगी रैली राधा तिराहा से  कटरा,तीन बत्ती,बड़ा बाजार होते हुए मोतीनगर चौराहा पर पहुंचेगी जहां विशाल रैली का समापन होगा।
भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र जैन ने पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं समस्त सागर वासियों से जनसर्थन रैली में शामिल होने का आग्रह किया हैं।

 

 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive