बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

देवरी में शहर सरकार आपकेद्वार कार्यक्रम ,मन्त्री हर्ष यादव ने किया शुभारंभ

 देवरी में शहर सरकार आपकेद्वार कार्यक्रम ,मन्त्री हर्ष यादव ने किया शुभारंभ                  
सागर ।  नवीन एवं नवकरीण उर्जा विभाग मंत्री श हर्ष यादव ने महात्मा गांधी के 150 वें जन्म वर्ष के अवसर पर गांधीजी एवं लाल बहादुर शास्त्रीजी के चित्र पर माल्यापर्ण कर देवरी में शहर सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई में महात्मा गांधी का बहुत बड़ा योगदान है। गांधीजी ने हमे सत्य और अहिंसा का रास्ता दिखाया है और स्वादेषी का विचार दिया जिससे भारत और भारतवासी आत्मनिभर हो सकें ।             इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष श्री मयंक चौरसिया, उपाध्यक्ष श्रीमती द्रोपती रजक, जनपद अध्यक्ष सुश्री अंचल आठिया, एसडीएम श्री राजेन्द्र पटेल, पार्षदगण, गणमान्य नागरिक और  जनसमूह उपस्थित था।
 अनन्तपुरा में गांधीस्मारक का लोकार्पण एवं गांधी प्रतिमा का अनावरण
 नवकरीण उर्जा विभाग मंत्री श्री हर्ष यादव ने महात्मा गांधी के 150 वें जन्म वर्ष के अवसर पर देवरी जनपद पंचायत के गांधी ग्राम अनन्तपुरा में गांधी स्मारक का लोकार्पण और गांधीजी की प्रतिमा का अनावरण किया। उन्होंने यहां मध्यप्रदेष में महात्मा गांधी के संदर्भ में संस्कृति विभाग स्वराज संस्थान संचालनालय द्वारा लगाये गए सायनेज बोर्ड का अनावरण भी किया।
ग्राम पंचायत भवन परिसर मंे आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुये मंत्री श्री यादव ने कहा कि अन्नतपुरा अब विकास के मामले में पीछे नही रहेगा। उन्होंने अनन्तपुरा को गोद लेने की घोषणा की। 
आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को जनपद अध्यक्ष द्वारा स्वच्छता की शपथ दिलाई गई।  ।इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष सुश्री अंचल आठिया, एसडीएम  राजेन्द्र पटेल, सरपंचगण, गणमान्य नागरिक और  जनसमूह उपस्थित था।
                 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive