बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा के प्रदर्शन में चली सरकारी स्कूल के बच्चों की साईकिल,प्रशासन कराएगा जांच

भाजपा के प्रदर्शन में चली सरकारी स्कूल के बच्चों की साईकिल,प्रशासन कराएगा जांच

सागर । भाजपा अपने धरना प्रदर्शनों में सरकारी तंत्र का उपयोग करने में नही चूक रही है ।सागर जिले  के बीना में भाजपा  की  एक प्रदर्शन रैली में सरकारी स्कूल के बच्चों को मिली साईकिलों के इस्तेमाल किया गया।  दो दर्जन से अधिक भाजपाई इन बच्चों की साईकिलों पर सवार थे। जब मीडिया में बात सामने आई तो स्थानीय प्रशासन जांच की बात कर रहा  है ।
सागर  जिले के बीना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा ने  पेट्रोल डीजल मूल्यों की वृद्धि को लेकर  बेलगाडी और साइकिल रैली निकालकर प्रदर्शन किया। इसमे विधायक महेश राय सहित अनेक नेता शामिल हुए। विधायक महेश राय  बैलगाड़ी पर निकले।वही कई भाजपाई  सरकारी स्कूल के बच्चों की करीब दो दर्जन से अधिक साइकिलो का इस्तेमाल करते दिखे ।
     दरअसल में शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय के शासकीय माध्यमिक शाला के हेड मास्टर ने स्कूल से साइकिल रैली मे ले जाने के लिए साईकिल ले जाने की परमिशन दी थी। जिसके बाद भाजपा नेताओं ने करीब 26 साइकिलो  से सर्वोदय चौराहे से तहसील के लिए सायकिल रैली निकाली।ईंन साईकिलों को एक ट्राली में भरकर ले गए। ये  वही साइकिल है। जो शासन के द्वारा बच्चों के लिए बांटी गई थी। बच्चों का कहना है कि हेडमास्टर के कहने पर रैली के लिए साइकिल दी थी। बेचारे बच्चे स्कूल से घर जाने के लिए साईकिलों का इंतजार करते दिखे। मामला एसडीएम के एल मीणा तक पहुचा। एसडीएम मीणा के मुताबिक यदि ऐसा हुआ है तो जांच कराकर कार्यवाही की जाएगी । यहां सवाल खड़ा है कि कार्यवाही भाजपाईयो पर होगी या सिर्फ स्कूल प्रशासन के खिलाफ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive