बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सुर श्री" एकल गायनस्पर्धा, पाँच प्रतियोगी पहुचे क्वार्टर फाइनल में , रोटरी क्लब डिस्ट्रिक 3040 का आयोजन

"सुर श्री" एकल गायनस्पर्धा, पाँच प्रतियोगी पहुचे क्वार्टर फाइनल में , रोटरी क्लब डिस्ट्रिक 3040 का आयोजन

सागर । संगीत से जुड़ी नई युवा पीढ़ी को मंच  देने और प्रतिभाओं को आगे बढाने के उद्देश्य से  रोटरी क्लब द्वारा सुर श्री प्रतियोगिता का  आयोजन हुआ । इसमे पांच गायकों का चयन हुआ । चयनित  गायक भोपाल में आयोजित क्वार्टर फाइनल में हिस्सा लेंगे । सुर श्री के विजेता को पांच लाख का इनाम मिलेगॉ। सिंगिग स्पर्धा एमपी ,गुजरात और अन्य हिस्सों के 50 जिलों में आयोजित हो रही है ।
         रोटरी क्लब आफ फिनिक्स अध्यक्ष  अमित जैन , सचिव  राहुल जैन ,प्रोजेक्ट कॉर्डिनेटर मुकेश साहू और अभिषेक जैनने बताया कि आज   रविन्द्र भवन में स्पर्धा की आकर्षक प्रस्तुति हुई। काफी उत्साह भरा माहौल संगीत के प्रति देखने मिला। भारत की एकल गायन प्रतियोगिता सुरश्री का पांचवा सीजन है ।कॉम्पीटीशन के माध्यम से रोटरी क्लब डिस्ट्रिक 3040 यह पांचवा साल है और इसमें ग्रुप 15 से 21 साल के बीच रखा गया।जो भी बच्चा जो एकल गायनमें प्रतिभाशाली था उसे।सागर संभाग में हीं से भी हो उसे फ्री ऑफ कास्ट एंट्री दी गई।किसी भी लेवल पर कोई फीस नहीं ली दी गई है। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य गांव शहर कस्बों से गाने की प्रतिभाओंको लेकर आना थाऔर एक मंच प्रदान करना है। 
          रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3040 रोटरी क्लब भोपाल के द्वारा यह आयोजन लगातार पिछले सालों से किया जा रहा है जो बच्चे 15 साल से 21 साल की उम्र के हैं वह कोई भी कॉम्पीटीशन में भागले सकता है ।इस आयोजन में सबसे बड़ी बात इस आयोजन में जो होगा फर्स्ट प्राइज जीतेगा उसे पांच लाख  का पुरस्कार दिया जा रहा है। सागर सागर की इस ऑडिशन में रोटरी क्लब सागर फिनिक्स के द्वारा 110 बच्चों की एंट्री ली गई जिसमें से 91 बच्चों के द्वारा परफॉर्म किया गया और उन बच्चों को चयनित किया गया। उसके बाद जजों के द्वारा सेकंड राउंड में उनकी फिर से एक बार प्रतियोगिता कराई गई और उसमें से पांच बच्चों को चयनित कर के भोपाल के लिए चयन किया गया 13 अक्टूबर भोपाल को क्वार्टर फाइनल है। चयनित प्रतिभागी अदिति त्रिपाठी,सलोनी विश्वकर्मा,मोहित भट्ट,उत्सव ,गोपालशुभम सोनाने है। 
      आज के कार्यक्रम में म्यूजिशियन राजू पांडे ,क्लब के सदस्य रितेश मडावरा ,नमन समैया,आशीष जड़िया ,ऋतुराज जैन ,  उमेश पटेल शैलेश नामदेव नवीन जैन आदि सदस्य उपस्थित थे। अध्यक्ष अमित जैन सचिव राहुल जैन ने बताया कि यह बच्चे भोपाल ऑडिशन में जाएंगे और उन्हें जो सहायता की जरूरत होगी वह पूरी की जाएगी कोऑर्डिनेटर मुकेश और अभिषेक ने जानकारी दी जिन बच्चों का सिलेक्शन हुआ है उन बच्चों को म्यूजिक के जानकार के द्वारा अभी ग्रूम किया जाएगा 13 तारीख के पहले और उन्हें उनकीक्लासेज भी दी जाएगी जिससे आगे के कार्यक्रम में परफार्मेंस कर सके। कार्यक्रम में जज  सुनील सिंह बघेल ,नृपेंद्र सिंह बघेल म्यूजिशियन भारत श्रीवास्तव , विशाल डेविड ,निधीश गौतम थे।कार्यक्रम की शानदार  एंकरिंग धर्मवीर साहू ने की ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive