बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

नेक की तैयारी कैसे करे’’ विषय पर व्याख्यान

'नेक की तैयारी कैसे करे'' विषय पर व्याख्यान
सागर ।  डाॅ हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर में जवाहर लाल नेहरू पुस्ताकलय के सभागार कक्ष में ''नेक की तैयारी कैसे करे'' विषय पर दिल्ली विश्वविद्यालय के कैम्पस आॅफ ओपन लर्निग से पधारे प्रो. सी.एस. दुबे ने व्याख्यान दिया। प्रो. दुबे ने नेक के सभी पैरामीटर को बहुत ही सरल भाषा में समझाया। जैसे समय के अनुसार पाठयकृम उन्नयन, शिक्षा से समाज को लाभ, इन्क्युवेशन सेंटर के स्थापना विद्यार्थियों के प्लेसमेंट से सम्बंधित इत्यादि विषयों कि ग्रेड प्राप्ति में आवश्यकता और भूमिका पर प्रकाश डाला।
            विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राधवेन्द्र प्रसाद तिवारी ने विश्वविद्यालय परिवार को दृढ़ संकल्पित होकर नेक की तैयारी करने का आह्नान किया। कुलपति  ने सभी को यह याद दिलाया हमारे संस्थपक दिल्ली विश्वविद्यालय के भी कुलपति रहे है अतः उनके सम्मान में हम यह प्रतिज्ञा करते है कि नेक के आगामी चक्र में श्रेष्ठ श्रेणी लेने के लिए प्रयत्न करेगें।
अतिथियों का स्वागत प्रो. रणवीर कुमार, निदेशक, आन्तरिक गुणवत्ता प्रत्यायन प्रकोष्ठ ने किया कार्यक्रम का संचालन डाॅ. प्रकाश जोशी एवं अभार डाॅ. रितु यादव ने दिया। कार्यक्रम में प्रो. डी.के. नेमा, प्रो. आर. के. त्रिवेदी, प्रो. उदय जैन, कुलसचिव कर्नल जोशी एवं विभिन्न संकाय संकायध्यक्ष, विभागध्यक्ष एवं बड़ी संख्या में विश्वविद्यालय के शिक्षक उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive