बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ASI पर एसिड अटैक। वारंटी ने फेंका तेजाब ,वारंटी पकड़ने गई थी पुलिस , एक अन्य पर भी गिरा तेजाब

ASI पर एसिड अटैक। वारंटी ने फेंका तेजाब ,वारंटी पकड़ने गई थी पुलिस , एक अन्य पर भी गिरा तेजाब


सागर । सागर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोपी ने तेजाब से हमला कर दिया। इसमें ASI सहित दो अन्य पुलिसवालो पर तेजाब गिरा। । पीड़ित   asi को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है ।उधरपुलिस ने वारंटी को गिरफ्तार कर लिया है ।कोतवाली पुलिस योगेश को धारा 125 के मामले में भरणपोषण केमामले में वारंट तामीली को गई थी।
        जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र में पुरव्याऊ टोरी पर गणेशघाट के पास निवासी  योगेश सोनी पिता श्याम बिहारी सोनी उम्र 33 साल  के खिलाफ  वारंट था । उसकी तामीली के लिए  करने ASI अनिल कुजूर,एच एन मिश्रा,आरक्षक राजेश पांडे और दो महिला आरक्षक गई थी। जैसे ही पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी योगेश ने सोने चांदी के काम मे आनेवाली तेजाब को फेंका। जिसमे अनिल कुजूर को पीछे से लगी। उनकी शर्ट आदि जल गई और अंदर तक तेजाब लगा। जिससे वे बुरी तरह झुलस गए। इसमे तेजाब एच एन मिश्रा के हाथ पर और एक  अन्य पुलिस कर्मी के शरीर पर गिरा। ज्यादा झुलसे अनिल कुजूर को कोतवाली टीआई राजेश बंजारा अस्पताल लेकर गए। सागर श्री हॉस्पिटल में अनिल का इलाज जारी है । इस घटना की खबर लगते ही एसपी अमित सांघी asp राजेश व्यास अस्पताल पहुचे और asi अनिल कुजूर का कुशल क्षेम पूछा और बेहतर इलाज के निःर्देश दिए । 
एसपी अमित सांघी ने बताया कि अनिल कुजूर और पुलिस कर्मी वारंटी योगेश सोनी को पकड़ने गई थी। इस दौरान आरोपी ने तेजाब फेंका। अनिल कुजूर को हाथ ,चेहरेऔर पीठ तेजाब के निशान है  । पीड़ित पुलिस अधिकारी की हालत खतरे से  बाहरहै । आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । उसके खिलाफ इस घटना की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive