बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बहरूपिये साधु पंकज महाराज गए जेल,नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने करवाया गिरफ्तार गिरफ्तारी के पहले साधु ने सोशल मीडिया पर डाली थी भार्गव के साथ पोस्ट

बहरूपिये साधु पंकज महाराज गए जेल,नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने करवाया गिरफ्तार
गिरफ्तारी के पहले साधु ने सोशल मीडिया पर डाली थी भार्गव के साथ पोस्ट
सागर। सोशल मीडिया फेसबुक पर धार्मिक भावनाएं भड़काने व एक जाति विशेष के युवाओं से गाली गलौच करने वाले तथाकथित साधु को  सागर जिले की रहली पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। 
        इस साधु को गिरफ्तार करने में नेताप्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की भूमिका है । भार्गव ने खुद अपनी फेसबुक वाल पर गिरफ्तार करने की पोस्ट डाली । इसके कुछ घण्टे पहले गिरफ्तार साधु ने नेता प्रतिपक्ष के साथ शोसल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी । आरोपी पंकज महाराज उर्फ पंकज तिवारी ,गोपालभार्गव के विधानसभा क्षेत्र रहली का  है। जिस पर विभिन्न थानों में धार्मिक भावनाएं भड़काने और अन्य आपराधिक मामके दर्ज है। गिरफ्तार पंकज महाराज पर सागर के मोतीनगर थाने में भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज है। 11 सितम्बर को साहित्य जैन की रिपोर्ट पर आईटी एक्ट ,295 A 67 के तहत प्रकरण भी दर्ज हुआ था । ईंन मामलों में  तलाश थी।।  युवक को दोनों मामलों में गिरफतार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 
आपको बता दें कि गिरफतारी के पूर्व युवक पंकज महाराज  ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के साथ मुलाकात कुछ फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थीं। जिसके बाद युवक दमोह चला गया।दमोह  से रहली पुलिस ने गिरफतार किया है ।  युवक की गिरफतारी के बाद नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने युवक के अपराध व उसे गिरफतार करवाने की जानकारी फेसबुक पर पोस्ट की और लिखा भी मेरा कोई नाता इससे नही है ।
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने अपनी पोस्ट पर  ये लिखा

  "पंकज महाराज पिता प्रह्लाद तिवारी निवासी बिछिया जो कि एक आदतन अपराधी बहरूपिया एवं चरित्रहीन व्यक्ति है एवं जो धार्मिक एवं सामाजिक भावनाओं को भड़काता है, जिसके विरुद्ध विभिन्न थानों में धारा 295A ताहि 67 IT एक्ट(थाना रहली), 354क, 294 ताहि 67 IT एक्ट (थाना मोतीनगर सागर)  अपराध पंजीबद्ध है, को आज रात रहली पुलिस द्वारा मैंने गिरफ्तार करवाया है तथा उक्त व्यक्ति से मेरा प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से कोई संबंध नहीं है।"

यही नही पंकज महाराज  पर सोशल मीडिया पर भड़काऊ और अश्लील बातें भी लिखी है ।महिलाओं के नाम से फर्जी फेसबुक चलाने भी आरोप है ।इस मामले में  adop अनुराग पांडे का कहना है  कि धार्मिक  भावनाएं भड़काने के आरोप में पंकज महाराज को गिरफ्तार किया गया है । उस पर जिले में अन्य मामले भी दर्ज है । कोर्ट से रिमांड भी मांगी जा रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive