मंगलवार, 25 फ़रवरी 2020

मुलजिम को लेकर झारखंड जा रही गुजरात पुलिस वाहन से कार की टक्कर,एक दर्जन घायल

मुलजिम को लेकर  झारखंड जा रही गुजरात पुलिस वाहन से कार की टक्कर,एक दर्जन घायल
#दोनो वाहनों के आधा दर्जन पुलिस कर्मी और अन्य घायल
#शादी समारोह में जा रही दमोह कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष की 

सागर।मुलजिम को लेकर झारखंड ले जा रही गुजरात पुलिस वाहन से सागर दमोह रोड पर एक  सेंट्रो कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें करीब एक  दर्जन लोग घायल हैं। 
घायलों को गढ़ाकोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमे पुलिस कर्मी और आरोपी भी शामिल है।सेंट्रो वाहन दमोह के पिछड़ा वर्ग काँग्रेसा के अध्यक्ष की है।
गुजरात पुलिस  आरोपी राजू डीमर को एक मामले की जांच के लिए इनोवा कार से झारखंड जा रही थी । तभी सामने से आ रही सेंट्रो कार ने उन्हें जोरदार टक्कर  मार दी ।सैंटरो कार जबलपुर की ओर से विपरीत दिशा में आ रही थी । जिसके कारण यह हादसा हुआ टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा कार के दोनों एयरबैग खुल गए जबकि सामने आ रही सेंट्रो कार सड़क से  20 फीट दूर जा गिरी। आसपास के लोगों ने कार से घायलों को निकाल कर उन्हें 108 से अस्पताल भिजवाया मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को सड़क से हटाकर किनारे लगाया।  सैंटरो कार दमोह जिला के  पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दमन पुलिस के साथ एक महिला अधिकारी भी मौजूद थी जो कि कार के आगे बैठी थी उसे पैर में गंभीर आई हैं।दोनों ओर से घायलों में दमोह के माजिद खान,तालिब,सद्दाम,शोहेल,गोलू,परवेज ,अजहर को गंभीर चोट आई वही दमन पुलिस के दया भाई, भाविका,अमित,जोनल सहित मुलजिम राजू डीमर को भी चोटे पहुँची है।दुर्घटना ग्रस्त गाड़ियों में सवार सभी लोगो की उम्र 25 से 30 वर्ष है।
ASP  विक्रम सिंह के अनुसार इसमे दोनो वाहनों के लोग घायल हुए है । सेंट्रो कर ड्राईवर की लापरवाही सामने आई है ।मॉमला दर्ज कर लिया है।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive