रविवार, 23 फ़रवरी 2020

एकता क्रिकेट क्लब प्रतियोगिता में साईंखेड़ा विजेता बनी, बड़तुमा बनी उप विजेता

एकता क्रिकेट क्लब प्रतियोगिता में साईंखेड़ा विजेता बनी, बड़तुमा बनी उप विजेता
सागर।निकटवर्ती ग्राम साईंखेड़ा में एकता क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने किया। इस अवसर पर उन्होंने विजेता व उपविजेता टीमों तथा खिलाड़ियों को पुरस्कार बांटे।प्रतियोगिता में नरयावली विधानसभा क्षेत्र समेत जिले के विभिन्न ग्रामीण अंचलों की कई टीमों ने हिस्सा लिया।
 सागर के सीमावर्ती गांव साईंखेड़ा में पिछले 20 दिनों से चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ। फाइनल मैच साईंखेड़ा तथा बड़तूमा की टीमों के बीच खेला गया जिसमें साईंखेडा की टीम विजेता तथा बड़तूमा की टीम उपविजेता रही। मेन ऑफ द मैच का पुरस्कार अजय चौधरी को दिया गया। 
 इस अवसर पर खिलाड़ियों तथा उपस्थित खेलप्रेमी ग्रामीणजनों को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि ग्रामीण अंचलों में होने वाली इस तरह की खेल प्रतियोगिताएं आपस में भाईचारे को बढ़ाने का काम तो करती ही है इसके साथ ही स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के द्वारा एक दूसरे को आगे बढ़ने की प्रेरणा भी देती है।
क्रिकेट मैच के फाइनल मुकाबले एवं पुरस्कार वितरण के दौरान नीरज तिवारी अनुभव नायक शैलेंद्र तिवारी कार्तिक तिवारी राहुल पांडे शंभू दुबे रानू ऋषभ भगत वीरेंद्र पांडे दीपक तिवारी सुरेंद्र पीयूष तिवारी अजय अहिरवार मकरोनिया सुभाष पहलवान कुलदीप यादव नीलेश बंसल नीरज अहिरवार आदिल राइन शुभम उपाध्याय समेत बड़ी संख्या में खिलाड़ी खेल प्रेमी तथा नरयावली विधानसभा क्षेत्र के आसपास के ग्रामीण अंचलों से आए भारी जनसमूह की मौजूदगी रही ।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive