सोमवार, 24 फ़रवरी 2020

राज्यपाल के नाम से फर्जी फोन, भाजपा के दो विधायक से मांगे 7 -7 लाख रुपये,पुलिस में शिकायत

राज्यपाल के नाम से फर्जी फोन,  भाजपा के दो विधायक से मांगे 7 -7 लाख रुपये,पुलिस में शिकायत
सागर। फर्जी फोन से नोकरी लगवाने से लेकर पैसे मांगने तक के मामले सामने आ रहे है । ताजा मामलैम्प के राज्यपाल लालजी टण्डन से जुड़ा है ।  राज्यपाल लाल जी टण्डन के नाम से फर्जी काल के जरिए सागर की नरयावली  विधायक प्रदीप लारिया  और बीना के विधायक महेश राय से  7 - 7 लाख रुपये मांगने  का मामला सामने आया है । इसकी जानकारी राजभवन और पुलिस को दी गई है । 
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक प्रदीप लारिया ने बताया कि आज सुबह एक नम्बर से फोन आया कि में गवर्नर लाल जी टण्डन  बोल रहा हूँ  मेरे छोटे भाई के बेटे को 5-7 लाख रुपये
दे देना । इसके साथ ही महेश राय का नम्बर मांगा।  इस मोबाइल नम्बर 77888 09106 से पैसे मांगे थे। जब चेक किया तो उड़ीसा का निकला। इसकी जानकारी राजभवन,नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और  ,सागर पुलिस अधीक्षक अमित सांघि  को दी।
विधायक राय को भी आया फोन
उधर सागर जिले के बीना विधायक महेश राय को प्रदीप लारिया के बाद फोन आया और  7 लाख रुपये  मांगे । विधायक राय ने बताया कि आफिस बैठा था उसी समय फोन आया। बड़ी गंभीर आवाज थी। मेने पैसे देने में असमर्थतता जताई। कुछ शक भी हुआ। फिर  इसकी शिकायत बीना थाने में की । 
पुलिस की सायबर सेल जांच में जुटी:एसपी सांघी
 सागर एसपी अमित सांघी  ने बताया कि वरिष्ठ सवैधानिक  पद पर बैठे व्यक्ति के रूप में विधायक लारिया और  महेश राय से सात लाख रुपये मांगे गए है । विधायक लारिया ने इसकी सूचना दी है। सायबर सेल को जांच के लिए दिया है। 
उधर बीना थाना प्रभारी नवल आर्य के अनुसार विधायक महेश राय ने इसकी शिकायत की है । पूरी जांच की जा रही है । बहरहाल इस मामले में पुलिस मोबाइल फोन नम्बर के जरिये आरोपी को तलाश रही है।

 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive