मंगलवार, 25 फ़रवरी 2020

NSS।देवरी का छात्र करेगा मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व

NSS।देवरी का छात्र करेगा मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व
सागर। शासकीय नेहरू स्नातकोत्तर महाविद्यालय से राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्र शिवम शर्मा को "राष्ट्रीय एकता शिविर" हेतु चुना गया।  भारत सरकार युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के तत्वाधान में जयपुर (राजस्थान) में आयोजित इस सात दिवसीय शिविर में शिवम शर्मा छत्रसाल विवि० की ओर से मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे।
27 फरवरी से 4 मार्च तक चलने वाले इस शिविर में पूरे देश के एनएसएस से चयनित स्वयंसेवी एक दूसरे की संस्कृति को समझने के साथ आपसी सौहार्द को भी बढ़ावा देगें। 
महाविद्यालय के कार्यक्रम अधिकारी श्री शिवलाल अहिरवार ने बताया कि- उक्त कार्यक्रम हेतु मध्यप्रदेश से 10 छात्र एवं 10 छात्राओं का चयन हुआ है, जिसमें शिवम शर्मा का चयनित होना महाविद्यालय तथा देवरी के लिए गौरव की बात है। इसके पूर्व भी शिवम शर्मा राज्य स्तरीय शिविर में सहभागिता कर चुके हैं और समय-समय पर रासेयो के माध्यम से समाज कल्याण के कार्यक्रमों में योगदान देते आये हैं।
इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य श्रीमती हेमलता रिछारिया, कार्यक्रम अधिकारी  शिवलाल अहिरवार सहित समस्त महाविद्यालय परिवार ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए हर्ष व्यक्त किया।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive