अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

गुरुवार, 2 अप्रैल 2020

लॉक डाऊन में सागर में आपराधिक घटनाएं,एक ही दिन में दो जगह झगड़ा,गोली और चाकू बाजी की घटनाएं,एक कि हत्या, दस घायल


लॉक डाऊन में सागर में आपराधिक घटनाएं,एक ही दिन में दो जगह झगड़ा,गोली और चाकू बाजी की घटनाएं,एक कि हत्या, दस घायल


सागर । लॉक  डाऊन में जहां घरों में ही रहने की सख्त हिदायते है। ऐसे में लोग मरने मारने पर उतारू है । सागर जिले में सिर्फ एक दिन में दो ऐसी  वारदाते सामने आई। जिसमे पुरानी रंजिशों के चलते दो पक्षो में जमकर झगड़ा हुआ,गोली ,तलवारे और चाकू चले। इनमे एक कि मौत हो गई और करीब एक दर्जन घायल हो गए। 
राहतगढ़ में तलवार चली,गोली चलने की भी खबर
सागर जिले के राहतगढ़ में कल रात मे  ढाका मोहल्ले में  पुरानी रंजिश को लेकर दो परिवार आमने सामने आ गए । पुरानी बुराई को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया।इस दौरान तलवारे और लाठियां खूब चली।बताया जा रहा है कि गोली भी चलाई गई है। इस संघर्ष में एक पक्ष  से अबूबकर और साजिद घायल हुए है । वही दूसरे तरफ  से रसीद बाबू और शेरू घायल हुए है।  जिनका प्राइमरी ट्रीटमेंट राहतगढ़ समुदायक अस्पताल में करने के बाद जिला अस्पताल सागर रैफर किया गया है। साथ ही इस मामले पर पुलिस थाना प्रभारी आशीष सप्रे  का कहना है कि  विवाद में पांच लोग घायल हुए है जिन्हें सागर रैफर किया गया है।  विवाद में तलवार और लाठियों का इस्तेमाल किया गया है गोली चलने की बात भी सामने आ रही है। दोनो पक्षो पर पुराने मामले भी दर्ज है।

पढ़े : लॉकडाउन में देखी सफाई व्यवस्था, कलेक्टर ने सफाईकर्मी के साथ फोटो खिंचवाई, बढाया हौसला
https://www.teenbattinews.com/2020/04/blog-post_2.html

सागर में चाकू घोपकर हत्या
कल बुधवार की सुबह  सम्भागीय मुख्यालय सागर में  लक्ष्मी पुरा वार्ड में यादव और चौहान परिवार लड़ पड़े। इसमे रोहित चौहान नामक युवक की चाकू मारकर  हत्या की  गई थी। वही दोनो पक्षो के  पाँच  घायल हुए थे।  कोतवाली पुलिस ने छोटू ,बनती और मोनू यादव सहित पाँच पर हत्या का मॉम्ला दर्ज कर लिया है । इसमे  इसके फरार आरिपियो की तलाश जारी है।  दूसरे पक्ष पर भी मारपीट का मॉम्ला दर्ज किया गया है।  
www.teenbattinews.com

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive